Yamaha की new MT 03 bike जल्द होगी भारत में लांच

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अगर आप आपके लिए एक स्ट्रीट मोटरसाइकिल की तलाश कर रहे है, जो की ट्विन सिलिंडर इंजन की शांदत परफॉरमेंस और अग्ग्रेसिवे लुक के साथ आये । तो आपके लिए Yamaha MT 03 Bike मोटरसाइकिल एक बहुत ही बढ़िया विकल्प हो सकती है। Yamaha MT 03 Bike असल में एक नेकेड स्ट्रीट स्टाइल मोटरसाइकिल है, जो की यामाहा की लोकप्रिय स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल यामाहा R3 पे आधारित है। इस मोटरसाइकिल में आपको कमाल का डिज़ाइन, शानदार फीचर्स और पावरफुल परफॉरमेंस का ब्लेंड देखें को जाता है।

 Yamaha MT 03 Bike:- आकर्षक डिज़ाइन

Yamaha MT 03 Bike में आपको वैसा ही डिज़ाइन देखने को मिल जाताहै, जैसा की आपको यामाहा की अन्य हाइपर नेकेड मोटरसाइकिल में देखने को मिल जाता है, जैसे की MT-15, MT-07 MT-09 और MT-10। इस मोटरसाइकिल में आपको शार्प और स्लीक फ्रंट एन्ड देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इस गाडी में आपको सेंट्रल प्रोजेक्टर हेडलैंप और LED DRLs भी देखने को मिल जाते है। यामाहा MT 03 में आपको छोटे छोटे स्पोइलर भी देखने को मिल जाते है, जो की इस मोटरसाइकिल को डायनामिक लुक देते है।

Read More- डीजल इंजन वाली Royal Enfield खासियत देखकर दीवाने हुए लोग मार्केट में जल्द लांच होने जा रही है

Yamaha MT 03 Bike:- कीमत

यामाहा भारत के अंदर शुरू से ही अपनी मोटरसाइकिल को किफायती कीमत पे लांच करती आरही है। यामाहा ने अभी तक अपनी इस Yamaha MT 03 Bike मोटरसाइकिल को भारत के अंदर लांच नहीं किया है। परन्तु कुछ सूत्रों के अनुसार यामाहा अब जल्द ही इसी महीने दिसंबर 2023 में अपनी इस नई मोटरसाइकिल को लांच करेगी। इस मोटरसाइकिल की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹3.5 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो सकती है, जो की इसके टॉप वैरिएंट के लिए मत्र ₹4 लाख रुपए तक जा सकती है। भारत के अंदर यह मोटरसाइकिल KTM 390 Duke, BMW G 310 R और कावासाकी Z400 जैसी मोटरसाइकिल से मुकाबला करेगी।

Yamaha MT 03 Bike:- दमदार परफॉरमेंस

Yamaha MT 03 Bike एक पावरफुल मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल में आपको 321 cc का लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिल जाता है। यह पोवेर्फुल इंजन इस मोटरसाइकिल में 10,750 rpm पे 41.4 PS की पावर और 9,000 rpm पे 29.6 Nm का पीक टार्क पैदा करता है। इस गाडी में जो इंजन दिया गया है, यह वही इंजन है जो की आपको R3 में देखने को मिल जाता है, जो की R3 को स्मूथ और फ्लेक्सिबल पावर डिलीवरी देता है। इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको 6 स्पीड का मैन्युअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाता है।

पैरामीटरडिटेल
मोटरसाइकिलYamaha MT 03
इंजन321 cc लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन
पावर41.4 PS @ 10,750 rpm
टार्क29.6 Nm @ 9,000 rpm
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैन्युअल
टॉप स्पीड150 kmph
माइलेज30 kmpl
Read More- Honda SP 125 के धुआंधार माइलेज ने मार्केट में मचाया खलबली घर ले जाए मात्र 2966 EMI Plan में

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|