New Year Offer Yamaha MT 15 धमाकेदार EMI Plan के साथ मात्र 5880 रुपए में

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

New Year Offer Yamaha MT 15: अगले कुछ दिनों में नया साल आने वाला है! इस नए साल की खुसियाली में अगर आप यामाहा एमटी 15 अपने घर लाने की सोच रहे हैं! तो हम आपके लिए बेहतर सुविधा को लेकर आया है! कंपनी इस नए साल में अपनी बाइक की कुछ सेगमेंट पर छूट दे रही है! यामाहा अपनी बाइक पर एक खास EMI Plan लेकर आई है! जिसकी मदद से आप Yamaha MT 15 को अपने घर ले जा सकते हैं! 

New Year Offer Yamaha MT 15 EMI Plan

Yamaha MT 15 की कीमत भारती बाजार में 1,95,646 ऑन रोड की पड़ती है! जिसे कंपनी की ओर से पेश की जाने वाली EMI Plan की सहायता से आप इसे 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट कर 3 साल के कार्यकाल के लिए 12% की इंटरेस्ट रेट के साथ मात्र आपको 5,880 रुपए की ईएमआई प्लान के साथ मिल जाएगी!  

 Yamaha MT 15 v2 एक स्ट्रीट बाइक है! जो तीन वेरिएंट में उपलब्ध है! जिसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,95,646 और बीच वाले वेरिएंट की कीमत 1,99,602 रुपए और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 2,00,268 रुपए ऑन रोड दिल्ली की है!

Yamaha MT 15 Milage

Yamaha MT 15 एक स्ट्रीट बाइक है! जिसके खरीदने के सपने अक्सर लोग देखते हैं! इस मोटरसाइकिल में आकर्षक लुक और आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। यह मोटरसाइकिल 155 सीसी bs6 पावरफुल मोटर द्वारा संचालित है! जिसमें आपको शानदार राइडिंग के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज मिल जाता है! यामाहा एमटी-15 में आपको 50 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज मिलता है! 

Read More- Ola S1 Air electric scooter रहेगा आपके लिए सबसे बढ़िया 151km रेंज

Yamaha MT 15 Features

Yamaha MT 15 v2 के फीचर्स लिस्ट में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर मिलता है! इसके साथ इसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की फीचर्स भी पेश की जाती है! इसके अलावा इसमें आपको कॉल अलर्ट एसएमएस अलर्ट ईमेल नोटिफिकेशन के साथ-साथ इसके एलसीडी कंट्रोल पर फोन बैटरी अस्तर ईंधन खपत इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं! इसके साथ-साथ इसमें आपको इसके स्मार्टफोन एप्लीकेशन की मदद से गाड़ी की रखरखाव की सिफारिश और अंतिम पर किए गए स्थान जैसी सुविधा भी मिल जाती है! 

Yamaha MT 15 Engine

Yamaha MT 15 v2 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है! जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp की शक्ति और 7,500 आरपीएम पर 14.2nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है! यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जोड़ा गया है। इस इंजन के साथ आपको असिस्ट और स्लिपर क्लच टेक्नोलॉजी का लाभ मिलता है!

Yamaha MT 15 Suspension And Brakes

Yamaha MT 15 v2 को नियंत्रित करने के लिए इसके सस्पेंशन सेटअप में आगे की तरफ 37 मिमी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरफ मोनो-शॉक का उपयोग किया गया है! और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसके दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है! 

Yamaha MT 15 v2 में डुएल चैनल ABS, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुरक्षा सुविधा मिलती है!

Read More- New Yamaha MT03 Bike जल्द होगी भारत में लांच

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|