KTM की बाट लगाने आ रही Yamaha MT-15, अपने धांसू फीचर्स 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड काफी बढ़ रही है! हर युवा की पहली पसंद बनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स अपने दमदार फीचर से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है! जिनके बीच यामहा इंडिया की ओर से ऐसी ही दमदार फीचर्सकी बाइक MT-15 को आधिकारिक तौर पर बाजार में पेश कर दिया गया है! Yamaha MT-15 बाइक कायह नया अपडेटेड वर्जन अपने Stylish लुक से लोगों को आकर्षित करता हैं!

Yamaha MT-15 Advance Features

Yamaha MT-15 बाइक में ऐसे एंडवास फीचर्स भी दिए गए है! जदो राइडर को सुरक्षित रखने में मदद करते हैं! जिसमें Dual-Channel ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसके साथ में Y-कनेक्ट वेरिएंट में Bluetooth Connectivity भी देखने को मिल जायेंगी! इसके साथ ही Yamaha MT-15 बाइक में आपको एक एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर संकेत, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के अलावा इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आपको गियर पोजीशन सर्विस इंडिकेटर और स्टैंड लॉक इंडिकेटर,जैसे कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जायेंगे!

Read More- Upcoming TATA Electric Car: टाटा मोटर्स इन 5 इलेक्ट्रिक कारों के लॉन्च की कर रही तैयारी

Yamaha MT-15 Sporty Look

Yamaha MT-15 बाइक के फीचर् की बात करें तो इसमें आपके एक स्टेप-अप सीट, ट्विन DRLs के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक, प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट जैसी खूबियां देखने को मिल सकती हैं!

Yamaha MT-15 का इंजन

Yamaha MT-15 के इंजन की बात करें तो कपंनी ने इस बाइक में 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है! जो कि 10,000 आरपीएम पर 18.1 एचपी का पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट की क्षमता रखता है! यह इंजन OBD-2 नियमों के अनुरूप तैयार किया गया है! Yamaha MT-15 बाइक के इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोडा गया है! इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील देखने को मिलते हैं! कंपनी का दावा है! कि Yamaha MT-15 बाइक 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने में सक्षम है!

Yamaha MT-15 Price

Yamaha MT-15 बाइक की कीमत के बारे में बात करे तो Yamaha MT-15 बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1.65 लाख देखने को मिल जाएंगी ! जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरिएंट में आती है!

Read More- Lectrix EV LXS G3.0 electric scooters 105km रेंज के साथ लांच होगा

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|