Yamaha MT 09 की सबसे पावरफुल बाइक अब होगी भारत में लांच, मिलेगी इतनी बढ़िया कीमत पर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

यामाहा, एक प्रमुख मोटरसाइकिल निर्माता, अपनी नवाचारी और रोमांचक मोटरसाइकिलों के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। यह कंपनी भारत में भी अच्छे से पसंद की जाती है, जो भारतीय बाजार में विभिन्न प्रकार की दो पहिया वाहनों की बिक्री करती है। स्कूटर या सुपरबाइक हो। यामाहा की एमटी श्रृंखला भारत में बहुत प्रसिद्ध मोटरसाइकिल श्रृंखला है।

जल्द ही, यामाहा इस श्रृंखला में भारत में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करेगा, जिसका नाम एमटी 09 होगा। यह बाइक प्रारंभ में 2013 में भारत में लॉन्च की गई थी, लेकिन अब जल्द ही आपको इस बाइक का एक नया संस्करण दिखाई देगा। चलिए जानते हैं कि यामाहा की नई एमटी 09 इतनी विशेष मोटरसाइकिल क्यों होगी।

Yamaha MT 09: आकर्षक डिज़ाइन

Yamaha MT 09 में, आपको एक अद्वितीय और भविष्यवाणी डिज़ाइन देखने को मिलता है, जो इस बाइक को सभी अन्य सड़क मोटरसाइकिलों से अलग बनाता है। इस बाइक में आपको अब पहले की तुलना में तेज रेखाएँ और स्लीकर शरीर दिखाई देगा। इस बाइक में आपको एकल पॉड हेडलाइट और डबल डीआरएल्स देखने को मिलेगा। इस बाइक में आपको एक मांसल ईंधन टैंक भी दिखाई देगा।

Read More- New Tata Nexon EV अब केवल ₹2.90 लाख रुपए देकर घर लाएं

Yamaha MT 09: किफायती कीमत

आगामी नई Yamaha MT 09 में, आपको उत्कृष्ट प्रदर्शन, डिज़ाइन, और सुविधाओं का एक महान संयोजन देखने को मिलेगा। यह बाइक एक बहुपेषीय और मजेदार सवारी की मशीन होगी। अब तक कंपनी ने इस बाइक की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन कुछ सूत्रों के अनुसार, यह मोटरसाइकिल भारत में केवल ₹11.50 लाख में उपलब्ध हो सकती है।

Yamaha MT 09: दमदार परफॉरमेंस

Yamaha MT 09 एक शक्तिशाली मोटरसाइकिल है। इस बाइक में आपको एक 890 सीसी का तीन सिलेंडर तरल संयंत्र देखने को मिलता है। यह बाइक 10,000 आरपीएम पर 117.3 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न करेगी, इसके अलावा आपको इस बाइक में 93 एनएम का अधिकतम टॉर्क भी देखने को मिलेगा। यह बाइक आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। इस बाइक का कर्ब वजन 189 किलोग्राम है और इसका व्हीलबेस 1430 मिमी है।

प्रकारविवरण
इंजन890 cc, तीन किस्लिंद्र, लिक्विड कूल्ड
पावर117.3 bhp @ 10,000 rpm
टॉर्क93 Nm
माइलेज20 kmpl
कर्ब वजन189 kg
व्हीलबेस1430 mm
Read More- New Tata Nexon EV अब केवल ₹2.90 लाख रुपए देकर घर लाएं

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|