अब इतनी सस्ती कीमत पर मिलेगा Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter– पेट्रोल भी इलेक्ट्रिक भी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

यामाहा, एक प्रमुख और प्रसिद्ध दो-पहिया वाहन निर्माता है। इस कंपनी को अपनी प्रदर्शन-अनुकूल और स्टाइलिश दो-पहिया वाहनों के लिए भारत में प्रारंभ से ही बहुत पसंद किया जाता है। Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter भारत में एक बहुत प्रसिद्ध स्कूटर है। 

यह Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter अपने अनोखे रूप और धाराप्रवाह डिज़ाइन के कारण बहुत पसंद किया जाता है। यदि आप भी खुद के लिए एक नए स्कूटर की तलाश में हैं, तो Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter आपके लिए एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है।

Yamaha Fascino 125: आकर्षक डिज़ाइन

Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter एक स्कूटर है जिसमें क्लासिक यूरोपीय शैली है। इस स्कूटर में एक पुराना और शानदार लुक देखने को मिलता है। यह स्कूटर स्लीक और कर्वी बॉडीवर्क के साथ आता है। इस स्कूटर में एक क्रोम फ्रंट ग्रिल भी देखने को मिलता है। यामाहा ने इस स्कूटर में एक बड़ी और आरामदायक सीट दी है। इस स्कूटर में आपको अच्छी अंडर सीट स्टोरेज भी मिलती है।

 इस स्कूटर में आपको शानदार एलईडी हेडलाइट और डेटाइम रनिंग लैंप के साथ मिलती है। इस स्कूटर में एक वी-आकार की स्टाइलिश एलईडी पिछलाइट भी है। यह स्कूटर भारत में पांच वेरिएंट्स और 14 रंगों के विकल्प में उपलब्ध है। आपको इस स्कूटर में ऐसी कई स्मार्ट फीचर्स भी देखने को मिलती हैं, जो इस स्कूटर को सवारी के लिए सुविधाजनक और मजेदार बनाती हैं।

Read More- महज 5,000 में ले जाएं Royal Enfield Hunter 350 को अपने घर करना होगा बस ये काम

Yamaha Fascino 125: किफायती कीमत

Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter एक बहुत ही ज्यादा शानदार स्कूटर है। इस स्कूटर में आपको कमाल की परफॉरमेंस, बढ़िया माइलेज और शानदार डिज़ाइन देखने को मिल जाता है। इस स्कूटर को यामाहा ने अपनी अन्य टू व्हीलर जैसे ही बहुत ही ज्यादा किफायती व् कॉम्पिटिटिव दाम पे लांच किया है।

इस स्कूटर की कीमत भारत में मत्र ₹79,600 रुपए से शुरू हो जाती है, जो की इसके टॉप वैरिएंट के लिए मत्र ₹92,830 रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Yamaha Fascino 125: दमदार परफॉरमेंस

Yamaha Fascino 125 Fi hybrid scooter में आपको बीएस 6 अनुरूप इंजन मिलता है। इस स्कूटर में एक 125 सीसी ब्लू कोर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड हाइब्रिड इंजन है। यह इंजन इस स्कूटर में 8.2 पीएस पावर और 10.3 एनएम पीक टॉर्क प्रदान करता है।

यह स्कूटर एसएमजी प्रणाली के साथ आता है। इस स्कूटर में आपको 68.75 किमी/लीटर की उत्कृष्ट माइलेज भी मिलती है। इसके अलावा, इस स्कूटर में आपको 90 किमी/घंटे की शीर्ष गति भी मिलती है।

विशेषतामात्रा
इंजन प्रकारBS 6 कॉम्पलाइयंट 125cc ब्लू कोर एयर कूल्ड फ्यूल इंजन
पावर (PS)8.2
पीक टार्क (Nm)10.3
SMG सिस्टमहाँ
माइलेज (kmpl)68.75
टॉप स्पीड (kmph)90
Read More- World’s Fastest Super Bike Kawasaki Ninja H2R के बारे में तो सभी ने सुना है इसके खूबियों के बारे में आज देख लीजिए

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|