पेट्रोल व बिजली दोनों ये चलता है ये Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid Scooter

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

यामाहा ने हाल ही में अपनी हाइब्रिड स्कूटर, यामाहा फासीनो 125 एफआई, पेश की है, जिसमें उच्च प्रदर्शन और उन्नत सुविधाओं का मिश्रण है। यह ई-स्कूटर पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों पर चलता है, जिससे यह शानदार माइलेज प्रदान करता है। इस यामाहा स्कूटर के बारे में जानकारी, इसकी कीमत और ईएमआई योजना की देखभाल करना, इसकी पेशेवरता को समझने के लिए महत्वपूर्ण है।

Yamaha Fascino 125 Fi:- परफॉरमेंस

Yamaha Fascino 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर, Yamaha कंपनी के तरफ से आने वाली एक पावरफुल हाइब्रिड स्कूटर है। इस स्कूटर के अंदर आपको 125 cc का ब्लू कोर हाइब्रिड इंजन देखने को मिल जाता है, जो की एयर कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह दमदार इंजन इस स्कूटर के अंदर 6500 RPM पे 8.2 PS की पावर और 5000 RPM पे 10.3NM का टार्क पैदा करता है। इस स्कूटर के अंदर आपको 68.75km/l की शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Yamaha Fascino 125 Fi:- फीचर

Yamaha Fascino 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर के अंदर आपको बढ़िया डिज़ाइन के साथ साथ कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिल जाते है। इस नए Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलते हैं सभी आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। इसके अंदर आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाता है, जो की स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और घडी जैसी सारी जरुरी जानकारी को दिखता है। Yamaha Fascino 125 में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी विक्लप देखने को मिल जाता है। इस स्कूटर के अंदर आपको साइड स्टैंड कट ऑफ स्विच और अंडर सीट USB चार्जर भी देखने को मिल जाता है।

Read More- Enigma Ambier N8 Electric Scooter 200 km रेंज के साथ मिलेगा केवल ₹3,000 की EMI पर

Yamaha Fascino 125 Fi:- आकर्षक डिज़ाइन

Fascino 125 Fi hybrid स्कूटर के अंदर आपको अनोखा और एलिगेंट डिज़ाइन देखने को मिल जाता है, जो की इस स्कूटर में रेट्रो चार्म और मॉडर्न फ्लेयर को दर्शाता है। इस Yamaha स्कूटर के अंदर आपको स्लीक और स्मूथ बॉडी वर्क देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इस स्कूटर में आपको क्लासिक हेडलाइट और V शेप LED टेल लाइट देखने को मिल जाती है।

इस स्कूटर के अंदर आपको LED हेडलाइट डे टाइम रनिंग लैप के साथ देखने को मिल जाती है। इसके अलावा इस स्कूटर को यामाहा ने भारतीय मार्किट के अंदर 14 अलग अलग रंगो के ऑप्शन में उतरा है। इस स्कूटर के अंदर आपको 21 लीटर की अंडर सीट स्टोरेज भी देखने को मिल जाती है।

Yamaha Fascino 125 Fi:- कीमत

Yamaha Fascino 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर में आपको मिलते हैं एक से बढ़ कर एक फीचर व हाई-परफॉरमेंस। इस स्कूटर के आपको 6 वैरिएंट मिलते हैं जिनकी कीमत शुरू होती है ₹92,769 रुपए की कीमत से जो जाती है ₹1,07,581 रुपए की ऑन-रोड कीमत तक।

ये एक बोहोत बढ़िया कीमत है इस प्रकार के इ-स्कूटर के लिए। आप इसको किस्तों पर भी खरीद सकते हैं केवल ₹20,000 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर जिसके बाद आपको मात्र ₹2,120 रुपए की किस्त भरनी होगी अगले 4 साल तक। ये एक बोहोत बढ़िया डील है अगर आपको एक हाइब्रिड स्कूटर चाइये तो।

Read More- iVOOMi Jeet X Electric Scooter 115km रेंज व सस्ती कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|