Ola Electric ने  कौन सा फीचर्स किया है लॉन्च और उसके फायदे

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आपको बता दें कि इस फीचर के आने के बाद में आपको कई लाभ मिलेंगे। यह फीचर आपके एप्लिकेशन बायोमेट्रिक ऐप लॉक को सपोर्ट करेगा। इस कारण एप को खोलने के लिए राइडर को अपनी अंगुली या चेहरे का उपयोग करना होगा।ओला इको राइडिंग मोड़ में एप्लिकेशन विजेट तथा क्रूज कंट्रोल की पेशकश करेगा।

अब Ola कंपनी ने अपने स्कूटरों के लिए MoveOS 4 की घोषणा की है। आपको बता दें कि ये वेरिएंट नए फीचर्स के साथ साथ मौजूदा फीचर्स में भी सुधार के साथ पेश किया जाएगा।

MoveOS 4 :- कब तक होगा यह शुरू

आपको बता दें की Ola कंपनी ने MoveOS 4 के लिए बीटा रोल करना 15 सितंबर से शुरू कर दिया है। सार्वजानिक रूप से इसको रोल आउट करने में कंपनी को एक माह का समय लगेगा। ऐसे में कहा जा सकता है की यह अक्टूबर के अंत तक पेश हो सकता है।

Read More- EPFO News : कर्मचारियों की पेंशन राशि में किया भारी बदलाव, जानिए कितना होगा लाभ

MoveOS 4 :- इसमें क्या होने वाला है नया शुरू

ओला इलेक्ट्रिक का कहना है की उन्होंने रीजनरेशन, चार्जिंग टाइम प्रेडिक्शन, हिल होल्ड तथा चार्जिंग और राइडिंग रेंज जैसे फीचर्स में सुधार किया है। अब हाइपरचार्जिंग पहले से ज्यादा फ़ास्ट हो जायेगी। इसके साथ ही डॉक्यूमेंट सिंकिंग कॉन्टैक्ट सिंकिंग, टच रिस्पॉन्स तथा पेयरिंग भी तेज होगा।

ये फीचर्स बनाएंगे ख़ास

आपको बता दें कि निर्माता ने इसमें कई एडवांस फीचर्स को जोड़ा है। जिनमें नया ओला मैप्स होगा। इसमें जियोफेंसिंग, राइड जर्नल और कॉन्सर्ट मोड तथा टाइमफेंसिंग मोड भी होगा। इस एप में आपको गैराज मोड भी पेश किया जाएगा। मूवओएस 4 के साथ आने वाली अन्य विशेषताओं में ऑटो टर्न इंडिकेटर कट-ऑफ, कॉल के लिए हेडफोन कंट्रोल, फेवरेट कॉन्टेक्ट, नए ट्रिप मीटर, तथा टेक-मी-होम लाइट जैसे फीचर्स होंगे।

Read More- हर महीने मिलेगी 11,000 रुपये की पेंशन, LIC की ये पॉलिसी लोगो के लिए बन रही है वरदान 

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|