Volvo C40 Recharge Electric SUV की जमकर हो रही बुकिंग,63 लाख से शुरू होती है 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Volvo C40 Recharge कंपनी की पहली बोर्न इलेक्ट्रिक कार है। कंपनी ने इस कार को 6125000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इस कार को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने इसकी कीमतों को बढ़ाने की भी घोषणा की है। इसकी कीमत 62.95 लाख रुपये है। ये 11kW चार्जर के साथ आती है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। वाहन निर्माता कंपनियां भी एक से बढ़कर एक गाड़ियां लॉन्च कर रही है। आपको बता दें, मार्केट में वोल्वो सी40 रिचार्ज (Volvo C40 Recharge) को लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इसकी कीमतों को बढ़ाने की भी घोषणा की है। इसकी कीमत 62.95 लाख रुपये है।

Volvo C40 Recharge Electric SUV

आपकी जानकारी के लिए बता दें, C40 रिचार्ज कंपनी की पहली बोर्न इलेक्ट्रिक कार है। कंपनी ने इस कार को 61,25,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इस कार को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। लेकिन इस कार की सबसे खास बात ये हैं कि 1 महीने के अंदर कंपनी को इस कार के लिए 100 कारों की  बुकिंग मिली है।

फेस्टिवल डिलाइट ऑफर

मार्केट में काफी तेजी से इलेक्ट्रिक कारों की मांग बढ़ रही है। कंपनी की दूसरी इलेक्ट्रिक पेशकश XC40 रिचार्ज अब इस सीजन में विशेष “फेस्टिव डिलाइट ऑफर” के साथ आएगी।

Read MoreCryptocurrency: Ferrari अमेरिका में लग्जरी कारों के लिए क्रिप्टोकरेंसी में ले रही है

ये 11kW चार्जर  के साथ आती है

XC40 रिचार्ज एक बार फुल चार्ज पर 418 किलोमीटर WLTP रेंज 550 किलोमीटर ICAT रेंज है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि C40 रिचार्ज भारत में वोल्वो का दूसरा ईवी मॉडल है। जिसे बेंगलुरु में कंपनी के होसाकोट प्लांट में असेंबल किया जाता है। ये 11kW चार्जर  के साथ आती है।  

Volvo C40 Recharge Electric SUV फीचर्स

इसमें 78 kWh की ला-आयन बैटरी  आती है। जो 408 एचपी की पावर और 660 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है। बैटरी का वजन 500 किलोग्राम है। ये 0-100 किमी 4.7 सेकंड में पकड़ सकती है। इस कार के बैटरी पर 8 साल 160,000 किमी की वांरटी मिलती है।

इसमें 413 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। पैनोरमिक सनरूफ,पावर-एडजस्टेबल पैसेंजर सीट्स, स्वेड टेक्सटाइल/माइक्रोटेक अपहोल्स्ट्री, थ्री-स्पोक लेदर स्टीयरिंग व्हील, कीलेस एंट्री, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर, गियर लीवर नॉब और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलते हैं। कार का इंफोटेनमेंट यूनिट Google के साथ को-डेवलप्ड है और ये Google Maps, Google Assistant और Google Play Store जैसी इन-बिल्ट फीचर्स के साथ आता है।

Read More-Zelio Eeva electric scooter जैसी खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 51 हजार में, रेंज जानकर नहीं होगा

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|