भारत की सबसे शक्तिशाली सेडान Volkswagen Virtus इतनी सस्ती कीमत पर उपलब्ध होगी।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Volkswagen Virtus एक प्रसिद्ध अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माता है। यह कंपनी अपनी शक्तिशाली और विश्वसनीय प्रदर्शन वाली वाहनों के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है। वोल्क्सवैगन का वर्चुअस भारत में बहुत पसंद किया जाता है। वोल्क्सवैगन वर्चुअस एक सब कॉम्पैक्ट सेडान कार है। 

यह कार वास्तव में पोलो एमके6 पर आधारित है। इस कार में वोल्क्सवैगन ग्रुप के एमक्यूबी ए0 प्लेटफ़ॉर्म को देखने को मिलता है। इस कार में आपको अद्भुत कैबिन स्थान, शक्तिशाली इंजन और मजबूत प्रदर्शन देखने को मिलता है।

Volkswagen Virtus: आकर्षक डिज़ाइन

Volkswagen Virtus के वर्चुअस में आपको एक स्लीक और खेलीय डिज़ाइन देखने को मिलता है। इस कार में आपको एक क्रोम ग्रिल भी दिखाई देता है। यह कार एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट के साथ आती है। इस कार में आपको पिछले स्पॉइलर और 16 इंच एलॉय व्हील्स जैसे तत्व भी देखने को मिलते हैं। इस कार की लंबाई 4482 मिमी, चौड़ाई 1751 मिमी और ऊचाई 1472 मिमी है।

इसमें आपको एक बड़ी व्हीलबेस भी मिलती है जो 2651 मिमी की है। इस कार के अंदर, आपको सूरजमुखी, वर्षा संवेदनशील वाइपर, पिछले पार्किंग कैमरा और सेंसर, इलेक्ट्रिकली समायोजन और फोल्डेबल ओआरवीएम्स जैसी कई सुविधाएँ मिलती हैं। इसके साथ ही, इसमें 179 मिमी की उच्च ग्राउंड क्लियरेंस और 521 लीटर की बड़ी बूट स्पेस भी दी जाती है।

Read More- Mahindra XUV400 EV को खरीदना हुआ आसान जानिए

Volkswagen Virtus: किफायती कीमत

वोल्क्सवैगन की वर्चुअस एक सेडान कार है जो सुरक्षा, शैली और दक्षता का एक शानदार मिश्रण लाती है। यह कार वास्तव में उन लोगों के लिए एक महान विकल्प हो सकती है जो खुद के लिए एक प्रीमियम और विशालकाय गाड़ी की तलाश में हैं। इस कार की कीमत भारत में केवल ₹ 11.55 लाख से शुरू होती है, जो कि उसके शीर्ष वेरिएंट के लिए केवल ₹ 19.40 लाख ex-showroom है।

Volkswagen Virtus: दमदार परफॉरमेंस

Virtus में आपको 1.0 लीटर का TSI इंजन और 1.5 लीटर का TSI EVO इंजन देखने को मिल जाता है। वीरतुस में आपको जो की 1 लीटर का इंजन दिया गया है, वो इसमें 115 PS की पावर और 178 Nm का पीक टार्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ आपको 6 स्पीड मैन्युअल या 6 स्पीड AMT ट्रांसमिशन का विकल्प देखने को मिल जाता है।

वही इस Volkswagen Virtus में आपको जो 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है। वो इंजन इस कार में 150 PS की पावर और 250 nm का पीक टार्क पैदा करता है। इस इंजन विकल्प में आपको 6 स्पीड मैन्युअल और 7 स्पीड DSG ट्रांसमिशन का विकल्प देखने को मिल जाता है। इस कार में आपको 18.45 Kmpl से लेके 20.08 Kmpl तक की माइलेज वैरिएंट अनुसार देखने को मिल जाती है।

वेरिएंटइंजनट्रांसमिशनपावर (PS)पीक टार्क (Nm)
TSI1.0 लीटर6 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड AMT115178
TSI EVO1.5 लीटर6 स्पीड मैन्युअल, 7 स्पीड DSG150250
Read More- Hyundai Creta Facelift: मचाने गदर नए अवतार और एडवांस फीचर्स के साथ लैस होकर हुई लॉन्च

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|