Two Wheeler Finance Plan: बस 10 हजार देकर मिल सकता है Suzuki Access 125 Special Edition, जो देता है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

टू व्हीलर सेक्टर में 125cc इंजन वाले स्कूटर बड़ी संख्या में मौजूद हैं जो अपने इंजन के अलावा डिजाइन, माइलेज, फीचर्स और कीमत को लेकर पसंद किए जाते हैं। इस सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प से लेकर होंडा तक के स्कूटर शामिल हैं जिसमें हम बात कर रहे हैं Suzuki Access 125 Special Edition के बारे में, जो डिजाइन, माइलेज, इंजन और फीचर्स के चलते मार्केट में मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

अगर आप एक नया 125cc का स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो विकल्प के तौर पर जान लीजिए सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन की कीमत से लेकर इंजन तक की डिटेल के साथ इसे खरीदने का वो फाइनेंस प्लान जिसमें आपको यह स्कूटर बहुत कम डाउन पेमेंट पर मिल सकता है।

Suzuki Access 125 Special Edition: कीमत क्या है 

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन की शुरुआती कीमत 85,300 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद बढ़कर 1,02,250 रुपये हो जाती है।

Suzuki Access 125 Special Edition: फाइनेंस प्लान

एक्सेस 125 के स्पेशल एडिशन को अगर कैश पेमेंट के जरिए खरीदेंगे तो आपको 1 लाख रुपये एक साथ खर्च करने होंगे। अगर आप आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है, तो नीचे बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस स्कूटर को महज 10 हजार देकर भी घर ले जा सकते हैं।

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 10 हजार रुपये हैं, तो इस आधार पर बैंक 92,250 रुपये का लोन अमाउंट जारी कर सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

लोन अप्रूव होने के बाद आपको Suzuki Access 125 Special Edition के लिए 10 हजार रुपये डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद अगले तीन साल (बैंक द्वारा लोन चुकाने के लिए निर्धारित अवधि) तक हर महीने 2,964 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Suzuki Access 125 Special Edition को खरीदने के इस आसान फाइनेंस प्लान को पढ़ने के बाद अगर आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो लगे हाथ इस स्कूटर के इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लीजिए।

Suzuki Access 125 Special Edition: इंजन और माइलेज

सुजुकी एक्सेस को पावर देने के लिए इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 124cc का इंजन लगाया गया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 4 वॉल्व इंजन है। यह इंजन 6750 आरपीएम पर 8.7 पीएस की पावर और 5500 आरपीएम पर 10 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। सुजुकी दावा करती है कि इस स्कूटर की माइलेज 64 किलोमीटर प्रति लीटर है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|