TVS की सबसे स्पोर्टी व फास्ट बाइक अब मिलेगी इतनी कम कीमत पर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

TVS मोटर कंपनी, भारत में एक प्रमुख दो पहिया निर्माता है। यह कंपनी भारत में अपनी विश्वसनीयता और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध है। कुछ समय पहले, इस कंपनी ने भारत में अपनी पहेली नेओ रेट्रो स्क्रैम्बलर स्टाइल की मोटरसाइकिल लॉन्च की थी।

 इस मोटरसाइकिल का नाम TVS Ronin है। टीवीएस का रोनिन एक नई 225 सीसी की मोटरसाइकिल है, जिसमें शैलीशील डिज़ाइन, मजबूत प्रदर्शन और स्मार्ट विशेषताएं शामिल हैं।

TVS:- डिज़ाइन

TVS Ronin में आपको एक अद्वितीय डिज़ाइन देखने को मिलता है, जो क्लासिक तत्वों और आधुनिक स्पर्शों के मिश्रण से बना है। इस मोटरसाइकिल में आपको गोल LED हेडलाइट, कर्वी ईंधन टैंक, एकल टुकड़ा सीट, इंजन कोल, एलॉय व्हील्स, और साइड-स्लंग एक्जॉस्ट जैसे आकर्षक डिज़ाइन तत्व देखने को मिलते हैं।

 इस मोटरसाइकिल में आपको एक असममेट्रिकली माउंटेड एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलता है, जो गति, आरपीएम, ईंधन स्तर, गियर पोजिशन, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, घड़ी, और बैटरी वोल्टेज जैसी चीज़ें दिखाता है।

इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में TVS का स्मार्टक्सॉनेक्ट ब्लूटूथ मॉड्यूल भी होता है, जिसमें कॉल और संगीत नियंत्रण जैसी सुविधाएं शामिल हैं। सीट के नीचे आपको एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। रोनिन को भारत में तीन वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है।

Read More- 125 किमी की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर वो भी सिर्फ ₹67,500 में ! देखिये फीचर्स

TVS:- कीमत

भारत में अपनी शुरुआत से ही, TVS मोटर्स ने अपनी सभी मोटरसाइकिलों को किफ़ायती कीमतों पर लॉन्च किया है। TVS ने भारत में अपनी नई रोनिन मोटरसाइकिल को भी किफ़ायती कीमत पर लॉन्च करने का निर्णय लिया है। 

भारत में इस मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 1,49,195 रुपये से शुरू होती है, जो कि इसके शीर्ष वेरिएंट के लिए 1,72,700 रुपये तक जाती है। TVS ने इस मोटरसाइकिल के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाओं को भी लॉन्च किया है।

TVS:- दमदार परफॉरमेंस

TVS Ronin में आपको एक 225.9 सीसी का एकल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन इस मोटरसाइकिल में 7750 आरपीएम पर 20.1 बीएचपी की ताकत प्रदान करता है, इसके अलावा, आपको इस मोटरसाइकिल में 3750 आरपीएम पर 19.93 एनएम का शीर्ष टॉर्क भी दिखता है। इस मोटरसाइकिल में आपको एक पांच-स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलता है, जो मुलायम और प्रतिक्रियाशील प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में ईंधन स्प्रेय सिस्टम भी है।

पैरामीटरडिटेल्स
इंजन टाइप225.9 cc, सिंगल सिलिंडर, आयल कूल्ड
पावर20.1 bhp (7750 rpm पर)
पीक टार्क19.93 Nm (3750 rpm पर)
गियरबॉक्सपांच स्पीड
फ्यूल इंजेक्शन सिस्टमहाँ
Read More- SCOOTER OFFER: कम्पनी ने बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 22 हजार रुपये की दी छुट 

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|