TVS Jupiter में मिल रहा बपंर दिवाली ऑफर मात्र 25 हज़ार देकर ले आएं घर मिल रहे

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारत में इन दिनों स्कूटर सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लिस्ट में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम सबसे पहले आता है। इस स्कूटर को खरीदने के लिए लड़के ही नही लड़कियां भी काफी दीवानी है। जिसें हर मोड पर चलाने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। लेकिन इस समय दूसरी ओर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) भी अपनी दमदार माइलेज और लुक से लोगों को अपना दीवाना में की कसर नही छोड़ रही है। है।

हालांकि, सेलिंग के मामले में देखा जाए तो लोग टीवीएस जुपिटर 110 सीसी मॉडल को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है, क्योंकि यह बजट-फ्रेंडली है और माइलेज के मामले में भी गजब की है। अगर आप दीपावली के खास अवसर पर स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो टीवीएस जुपिटर आपके लिए बस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए जानते है टीवीएस जुपिटर के सभी वेरिएंट्स की कीमत, और फीचर के बारे में…

TVS Jupiter:- के इंजन और फीचर्स

TVS Jupiter के इंजन और फीचर्स के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसमें 109.7 cc का इंजन दिया है, जो 7.88 PS की पावर और 8.8 Nm के टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते जुपिटर 64 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। इसमें 5 वेरिएंट्स उपलब्ध हैं और इसमें डिस्क ब्रेक, एडजस्टेबल मोनोशॉक, और IntelliGo फीचर जैसी कई विशेषताएँ शामिल हैं।

Read More – Delhi EV Policy: दिल्ली कैबिनेट ने दिल्ली की ईवी नीति को 31 दिसंबर तक बढ़ाने की दी मंजूरी

TVS Jupiter:- की कीमत

टीवीएस जुपिटर की कीमत भारत में 66,273 रुपये से लेकर 76,573 रुपये तक की कीमत पर यह आपको मिल रही है। यदि आप एक साथ इतना तगड़ा कैश पेमेंट देने की स्थिति में नही है तो कपंनी इस पर फाइंनेस प्लान भी ऑफर कर रही है। जिसके चलते आप इस स्कूटर को मात्र 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं।

यदि आपके पास 25,000 रुपये का बजट है, तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक आपको 60,203 रुपये का लोन दे सकता है, जिस पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज लिया जाएगा।

Read More – HYUNDAI AURA शोरूम से सात गुने कम में खरीदकर लाएं घर ऑफर देख

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|