TVS iQube S electric scooter मिलेगा कम कीमत और आसान EMI प्लान पर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

TVS iQube S electric scooter उन भारतीय मॉडल्स में से एक है जिसमें आपको मजबूत प्रदर्शन और लंबी रेंज, साथ ही आधुनिक तकनीकी विशेषताओं का आनंद मिलता है। कंपनी ने इस ई-स्कूटर को बहुत ही आकर्षक डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च किया, जिसके बाद यह लोगों का पहला चयन बन गया। चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी बातें जानते हैं और इसकी कीमत और ईएमआई योजना को जानते हैं।

TVS iQube S electric scooter:- दमदार परफॉरमेंस व रेंज

इस नए TVS iQube S electric scooter में एक 3000W पावर BLDC हब मोटर है जो 4400W पीक पावर प्राप्त करता है। इस पावर के साथ, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर अच्छी एक्सेलरेशन और 78 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति प्राप्त करता है। iQube ई-स्कूटर में आपको 33NM का रेटेड टॉर्क और 140NM का पीक टॉर्क मिलता है जो इस प्रकार के ई-स्कूटर के लिए काफी मजबूत है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन केवल 119 किलोग्राम है, जो इसके शानदार प्रदर्शन का एक बड़ा कारण है।

Read More- Tata Motor ev जल्द लांच करेगा सबसे पावरफुल electric SUV

TVS मोटर ने इसके iQube ई-स्कूटर में एक 3kW लीथियम-आयन IP67 रेटेड बैटरी पैक प्रदान किया है जिसका रेटेड वोल्टेज 52V है। इस बैटरी के साथ, यह ई-स्कूटर पूरी तरह से चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक की दूरी तक जा सकता है। कंपनी इस iQube S के साथ एक फास्ट चार्जर भी प्रदान करती है जो इसे केवल 4 घंटे 30 मिनट में जीरो से 80% तक चार्ज करने की क्षमता है। TVS iQube S इलेक्ट्रिक स्कूटर आपकी दैहिक गतिविधियों के लिए एक शानदार स्कूटर है।

TVS iQube S electric scooter:- फीचर

TVS iQube S electric scooter इस स्कूटर में आपको आधुनिक तकनीक के कई सुविधाएं मिलती हैं जो इसे प्रीमियम दिखने में मदद करती हैं। इस स्कूटर में आपको ट्यूबलर स्ट्रक्चर शास्त्र, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, हाइड्रोलिक ट्विन ट्यूब शॉक एब्जॉर्बर, 770 मिमी की ऊचाई, ट्यूबलेस टायर्स, और अद्वितीय निर्माण गुणवत्ता मिलती है, जिससे इसे वर्षों तक नए जैसा रखा जा सकता है।

इस ई-स्कूटर में आपको 7 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले मिलती है जिसमें 1000 लक्स ब्राइटनेस है, 5 वे जॉयस्टिक, मोबाइल कनेक्टिविटी, जीएसएम कनेक्टिविटी, ओटीए (ओवर-द-एयर) अपडेट्स, मोबाइल कॉल अलर्ट, डिस्टेंस टू एम्प्टी फीचर, म्यूजिक प्लेयर, स्पीकर्स, इंजन साउंड, एलईडी लाइट्स, फ्लिप की, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, डेटाइम रनिंग लाइट और कई अन्य प्रीमियम और उन्नत सुविधाएं हैं। यह एक शानदार उच्च प्रदर्शन वाहन है जो आपको दैहिक कार्यों में एक शानदार अनुभव देगा।

Read More- अब ₹4600 की EMI पर मिलेगी TVS Ronin Bike, जानिए डिटेल

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|