सिर्फ ₹ 9,000 भुगतान करके TVS Apache RTR 310 खरीदें, जिसमें गरम और ठंडे सीट हैं, और पूरी एयर कंडीशनिंग का आनंद लें।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

TVS Apache RTR 310: यह मोटरसाइकिल, हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है और यह भारत की सबसे आगे की डिज़ाइन है। यह शैलीशील रूप में बेहद आकर्षक है और इसमें कई सुविधाएँ हैं। इसमें आपको कई सुविधाएँ मिलती हैं। इस मोटरसाइकिल के साथ वेंटिलेटेड सीट उपलब्ध है। आप इन सुविधाओं को नहीं पा सकते जो इस मोटरसाइकिल के साथ मिलती हैं, भले ही वो सबसे महंगे प्रीमियम वाहनों में से हों।

अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए एक बेहतर और किफायती EMI योजना लाए हैं। जिसके सहायता से आप TVS एपैचे आरटीआर 310 को केवल ₹ 9,000 की किश्त में घर ले सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, कृपया इस लेख को पूरी तरह से पढ़ें। 

TVS Apache RTR 310: ऑन रोड कीमत

TVS Apache RTR भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट्स के साथ लॉन्च की गई है, जिसमें इसका प्रारंभिक वेरिएंट ₹ 2,76,928 पर मूल्य निर्धारित है और इसका शीर्ष वेरिएंट ₹ 3,01,294 का मूल्य निर्धारित है (सड़क पर कीमत, दिल्ली में)। इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 169 किलोग्राम है। और इसके साथ 11 लीटर क्षमता का ईंधन टैंक आता है।

TVS Apache RTR 310 को ₹ 9,000 की ईएमआई योजना पर खरीदने के लिए, आपको ₹ 40,000 का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद, यह आपको 3 वर्ष की अवधि के लिए 12 प्रतिशत ब्याज दर पर उपलब्ध किया जाएगा। इसके बाद, आप TVS Apache RTR 310 को अपने घर ले सकेंगे।

लेकिन ध्यान रखें कि यह ईएमआई योजना आपके राज्य और डीलरशिप पर भिन्न हो सकती है, अधिक जानकारी के लिए अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क करें। 

Read more- इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर में Revolt Motors की कर दी छुट्टी फुल चार्ज में चलती है 307 किलोमीटर, 147 Kph की है Ultraviolette F77

TVS Apache RTR 310: विशेषताएँ

TVS Apache RTR एक सम्पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट्स, एसएमएस अलर्ट्स, ईमेल सूचनाएँ, और नेविगेशन सिस्टम जैसी आधुनिक सुविधाओं से भरपूर है। इसके अलावा, राइडर की सहायता के लिए क्रूज कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), ड्यूल चैनल एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, बाय-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर, कॉर्नरिंग एबीएस, कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल, और एक क्लाइमेट कंट्रोल सीट भी है जिसकी सहायता से आप अपनी सीट को गर्म करने और ठंडा करने का आनंद ले सकते हैं। 

TVS Apache RTR 310: इंजन

इसकी इंजन की बात करते हुए, इसे चालू करने के लिए एक 312.12 सीसी एकल सिलेंडर तरल सील की इंजन का उपयोग किया गया है। जो 9,700 आरपीएम पर 35 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न करता है और 6650 आरपीएम पर 28.7 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। इसके साथ, पांच राइडिंग मोड उपलब्ध हैं – सपोर्ट, ट्रैक, अर्बन, रेन और सुपरमोटो। 

TVS Apache RTR 310: Brakes

TVS Apache RTR 310 की हार्डवेयर और ब्रेकिंग कार्य को फ्रंट में USD फोर्क और पिछले में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप द्वारा संभाला जाता है। और ब्रेकिंग कार्य को संपादित करने के लिए, इसे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक्स के साथ ड्यूल चैनल एबीएस के साथ सुसज्जित किया गया है।

Read more- इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर में Revolt Motors की कर दी छुट्टी फुल चार्ज में चलती है 307 किलोमीटर, 147 Kph की है Ultraviolette F77

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|