TVS Apache RR310 की सबसे पावरफुल व फास्ट बाइक मिलेगी अब इतनी सस्ती कीमत पर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

TVS मोटर्स एक प्रसिद्ध अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता है, जिसे दुनिया भर में अपनी विश्वसनीयता और प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। भारत में टीवीएस मोटर्स की मोटरसाइकिलें बहुत पसंद की जाती हैं। टीवीएस की एपाचे श्रृंखला भारत में अपने प्रदर्शन के कारण बहुत प्रसिद्ध है। 

TVS Apache RR310 एक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल है, जो रेसिंग प्रौद्योगिकी और एयर टूरिंग की सुविधा को मिलाती है। यह मोटरसाइकिल वास्तव में TVS मोटर कंपनी और बीएमडब्ल्यू मोटररैड के संयुक्त प्रयास का परिणाम है। यह मोटरसाइकिल जून 2017 में भारत में लॉन्च की गई थी। 

इस मोटरसाइकिल में आपको अद्भुत सुविधाएँ, आधुनिक स्टाइलिंग और शक्तिशाली प्रदर्शन देखने को मिलता है। यह मोटरसाइकिल भारत में 300सीसी वर्ग में बहुत पसंद की जाती है। चलिए जानते हैं कि इस मोटरसाइकिल को इतना विशेष क्यों माना जाता है।

TVS Apache RR310:- आकर्षक डिज़ाइन

TVS Apache RR310 इसमें आपको एक सुंदर और प्रबल डिज़ाइन दिखाई देता है, जो मछली से प्रेरित है। इस मोटरसाइकिल में आपको फ्रंट में डबल पॉड हेडलाइट देखने को मिलता है। इस मोटरसाइकिल में पूरी फायरिंग बॉडी, स्टेप-अप सैडल, और साइड स्लंग एक्जॉस्ट जैसी कई अन्य सुविधाएं हैं। 

इसके साथ ही, आपको इस मोटरसाइकिल में वेव बाइट कुंजी भी दिखाई देती है, जो इस मोटरसाइकिल की सुरक्षा को बढ़ाती है। यह मोटरसाइकिल भारत में दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध है।

Read More- Royal Enfield KTM Bajaj के ये बाइक लॉन्च होते ही अपने पॉवर और फीचर्स

TVS Apache RR310:- कीमत

अपनी शुरुआत से ही, टीवीएस कंपनी ने भारत में अपनी सभी मोटरसाइकिलों को सस्ते मूल्यों पर लॉन्च किया है। TVS Apache RR310 भी भारत में बहुत ही सस्ते मूल्य पर लायी गई थी। इस मोटरसाइकिल की कीमत को भारत में केवल ₹ 2.71 लाख ex-showroom रखा गया है। 

इसके अतिरिक्त, टीवीएस कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाएँ भी लॉन्च की हैं, जिसके कारण इस मोटरसाइकिल को खरीदना और भी आसान हो जाता है।

TVS Apache RR310:- दमदार परफॉरमेंस

TVS Apache RR310 में आपको एक पावरफुल और रिफाइंड परफॉरमेंस देखने को मिल जाती है। इस मोटरसाइकिल में आपको 312.2cc का दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन इस मोटरसाइकिल में 34 PS की पावर और 27 Nm का पीक टार्क पैदा करता है। यह मोटरसाइकिल छे स्पीड के गियरबॉक्स के साथ आती है। इस बाइक में आपको 160 kmph की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है। यह मोटरसाइकिल मत्र 7.17 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ़्तार को पार कर जाती है।

पैरामीटरविवरण
इंजन साइज312.2 cc
पावर34 PS
टार्क27 Nm
टॉप स्पीड160 kmph
एक्स्लरेशन0 से 100 kmph में 7.17 सेकंड
Read More- Hero Electric eMaestro हीरो ने पेश किया एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज 180 Km

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|