TVS Apaceh RTR 310 की ऑन-रोड कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अगर आप एक स्पोर्टी और स्टाइलिश मोटरसाइकिल ढ़ूंढ़ रहे हैं, जो शहरी यातायात और घुमावदार सड़कों में आराम से चल सके, तो TVS Apache RTR 310 आपके लिए एक शानदार मोटरसाइकिल हो सकती है। यह मोटरसाइकिल वास्तव में TVS कंपनी की फ़्लैगशिप स्ट्रीट फाइटर मोटरसाइकिल है। TVS एक प्रसिद्ध भारतीय टू-व्हीलर निर्माता है, जिसे भारत में अपनी विश्वसनीय और मजबूत प्रदर्शन करने वाली दो-व्हीलर्स के लिए जाना जाता है।

TVS Apaceh RTR 310:- आकर्षक डिज़ाइन

TVS Apache RTR 310 में एक विशेष डिज़ाइन है, जो साइबॉर्ग से प्रेरित दिखता है, साइबॉर्ग वास्तव में मानव और मशीन का मिश्रण है। इस मोटरसाइकिल में एक तेज और प्रकर्षी स्टैंस देखने को मिलता है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल के सामने आपको स्प्लिट एलईडी हेडलैम्प्स दिखते हैं, जो साइबॉर्ग की आंखों की तरह दिखते हैं। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल की पीछे ड्यूअल स्ट्रिप एलईडी टेल लैम्प्स दिखने को मिलते हैं। इस मोटरसाइकिल में एक ड्यूअल टोन कलर स्कीम है, जिसमें काला और पीला या काला और लाल का विकल्प है।

Read More- Shahrukh Khan ने खरीदी Hyundai Ioniq 5 electric car

TVS Apaceh RTR 310:- दमदार परफॉरमेंस

TVS Apache RTR 310 एक शक्तिशाली मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल में आपको एक 312.12 सीसी एकल सिलेंडर, तरल सीतल इंजन देखने को मिलता है। इस इंजन ने इस मोटरसाइकिल में 9700 rpm पर 35.08 बीएचपी और 6650 rpm पर 28.7 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न किया है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में एक 6 स्पीड गियरबॉक्स भी है, जिसमें स्लिपर और असिस्ट क्लच समाहित है।

इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको क्विक शिफ्टर भी देखने को मिल जाते है। इस मोटरसाइकिल में आपको तीन अलग अलग प्रकार के ड्राइविंग मोड भी देखने को मिल जाते है : अर्बन, रेन और स्पोर्ट। इस मोटरसाइकिल में आपको 150 kmph की टॉप स्पीड और 30 kmpl की शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

पैरामीटरडिटेल
मोटरसाइकिलTVS Apache RTR 310
इंजन312.12 cc सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड
पावर35.08 bhp @ 9700 rpm
टार्क28.7 Nm @ 6650 rpm
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैन्युअल
ड्राइविंग मोड्सअर्बन, रेन, स्पोर्ट्स
टॉप स्पीड150 kmph
माइलेज30 kmpl
Read More- Toyota Electric SUV ने भरी हुंकार, गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च

TVS Apaceh RTR 310:- किफायती कीमत

TVS Motor हमेशा अपनी दोपहिया वाहनों को भारत में किफायतीमूल्य पर लॉन्च कर रहा है। इस कंपनी की मोटरसाइकिलें अपने सेगमेंट में सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक हैं। TVS Apache RTR 310 की कीमत भारत में सिर्फ ₹ 2.42 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होती है, जो केवल ₹ 2.57 लाख एक्स-शोरूम के लिए अपने शीर्ष वेरिएंट के लिए जाती है। इसके अलावा, TVS ने इस मोटरसाइकिल के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाएँ हाल ही में लॉन्च की हैं, जिसके कारण इस मोटरसाइकिल को खरीदना और भी सरल हो गया है |

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|