Triumph: इस 400cc की धुएंदार बाइक को देख Bullet की याद भी नहीं आएगी, डुअल चैनल ABS से है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Triumph Scrambler 400X: ट्रायंफ इंडिया जो कि भारत में रेसिंग बाइक बनाने के मामले में काफी ज्यादा चर्चा पर रहती है। इस चर्चा के विषय को बरकरार रखने के लिए फिर से एक और नई बाइक Triumph Scrambler 400X को भारत में पेश कर दिया है। लॉन्चिंग के बाद ही कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

आपको बता दे की  बुकिंग करने के लिए ग्राहकों को ₹10000 का टोकन लेना पड़ेगा, वह किसी नजदीकी डीलर से या ऑनलाइन माध्यम से ले सकते हैं। कंपनी का यह भी कहना है कि वह इस साल के अंत तक 100 से ज्यादा शहरों में अपनी पहुंच बनाएगी। तो आइये देखते है क्या है इसके आधुनिक फीचर्स और कीमत

Triumph Scrambler 400X के इंजन का केंद्र

हाल ही में ट्रायंफ द्वारा किए गए प्रेशर फ्रिज में पता चला है कि इस साल भारत में बजाज ऑटो की मदद से ट्राई ऑफ इंडिया ने स्पीड 400 बाइक को भी लॉन्च किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसी इंजन में कुछ बदलाव कर Triumph Scrambler 400X में भी उपयोग किया गया है।

Read More-Harley Davidson X440 पर बेस्ड नई बाइक ला रही

Triumph Scrambler 400X में लगे इंजन

बात करें इसके इंजन की तो कंपनी में इसमें 398.5 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया है। जो 5000 की आरपीएम पर 40 HP का मैक्सिमम पावर और 3500 की आरपीएम पर 38 NM का मैक्सिमम टार्क जनरेट करने के काबिल है। इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Read More-Royal Enfield Himalayan 452 का आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च से पहले खुलासा हुआ

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|