Jawa की इस नई बाइक ने जीता लोगों का दिल, फिचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Jawa 42 Bike रॉयल एनफील्ड और हौंडा के स्पोर्ट्स मॉडल का खेल समाप्त हो गया है। इसकी सुखद चालने और आकर्षक डिज़ाइन लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन रहा है। जावा की शानदार बाइक ने भारतीय बाजारों में दाखिल की गई है। 

बाजार में कई सेगमेंट के पॉपुलर मॉडल्स हैं, जिनमें से रॉयल एनफील्ड और हौंडा की स्पोर्ट्स बाइक्स सबसे प्रसिद्ध हैं। लेकिन इस बार जावा कंपनी ने ये दोनों कंपनियों से बातचीत करने का निर्णय लिया है। आइए, हम इस मॉडल के बारे में सभी जानकारी को विस्तार से बताएं।

Jawa 42 Bike Features 

जावा द्वारा लॉन्च की गई इस शानदार बाइक में आपको कई अद्भुत सुविधाएं मिलेंगी। हम आपको बताते हैं कि पुराने मॉडल और वर्तमान मॉडल के बीच डिज़ाइन में ज्यादा अंतर नहीं है। लेकिन कंपनी का दावा है कि इसमें नए रंग विकल्प दिए जाएंगे। रंग विकल्पों के साथ-साथ, इसमें नई सुविधाएं भी शामिल की गई हैं, इसलिए इस मॉडल की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी हो गई है।

Read More- Hero Vida V1 Pro Electric Scooter मात्र ₹179 रुपए महीना खर्च पर चलता है

Jawa 42 Bike:- इंजन 

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको एक 349.5 सीसी एयर कूल्ड इंजन मिल रहा है। इसके साथ ही, हम आपको बताते हैं कि इस मॉडल में आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स भी प्रदान की जाएगी। इसके राइडिंग को और भी सरल बनाने के लिए, आपको कई शानदार सुविधाएं मिल रही हैं।

Jawa 42 Bike:- कीमत 

इसके अलावा, हम आपको बताते हैं कि इस मॉडल की कीमत भारत में 2 लाख से 2.5 लाख रुपये तक है। यदि आप भी इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं, तो आप आसानी से उल्लिखित कीमत पर खरीद सकते हैं।

Read More- Simple Dot One electric scooter को खरीदना है दिसंबर की सबसे किफायती व बढ़िया डील

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|