Royal Enfield की भी कर देगा खटिया खड़ी, Bajaj Avengers Features के इस मॉडल ने मचाया बवाल

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Bajaj Avengers बजाज ने हाल ही में अपनी नई बुलेट लॉन्च की है, जो अपनी उत्कृष्ट सुविधाओं और शानदार डिज़ाइन के कारण लोगों के बीच में लोकप्रिय हो रही है। 

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, यदि आप भी अपने लिए एक शानदार बुलेट खरीदना चाहते हैं, तो बजाज अवेंजर्स किया मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए, हम इस मॉडल के बारे में सभी जानकारी को विस्तार से बताएँ।

Bajaj Avengers Features 

सबसे पहले, हम आपको इस मॉडल की विशेषताओं और इंजन विनिर्देशों के बारे में जानकारी देंगे। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको एक शक्तिशाली 160 ABS इंजन मिल रहा है। इसके साथ, हम आपको यह भी बताएंगे कि इस मॉडल में आपको एक मजबूत 160.3 सीसी इंजन देखने को मिलेगा।

इसके अलावा, इस मॉडल में आपको एक 4 वाल्व एयर कूल्ड इंजन और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी मिल रही है। इसके अलावा, कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको 15 बीएचपी और पीक टॉर्क 13.7 एनएम की शक्ति उत्पन्न करने की सुविधा भी मिलेगी।

Read More- TVS iQube बना देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला electric scooter

कलर ऑप्शंस है मौजूद

अगर हम इस मॉडल के रंग विकल्पों की बात करें, तो हम आपको बताना चाहेंगे कि कंपनी द्वारा आपको दो वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं। इसका पहला रंग विकल्प लाल है और दूसरा काला है। इस मॉडल को बाजार में ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहा है।

मिल रही लोन की सुविधा भी 

इसके साथ ही, हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि यदि आप इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं और खुद के लिए एक शानदार ऋण योजना भी ढ़ूंढ़ रहे हैं, तो बैंक भी इस सुविधा को प्रदान करता है। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इसकी मूल्य सालाना ब्याज दर 9.7% पर ₹ 1,25,213 है। आप इस बाइक को ₹ 16,000 का डाउन पेमेंट करके प्राप्त कर सकते हैं। बैंक इस मॉडल पर 3 साल तक का ऋण प्रदान कर रहा है, जिसके दौरान आपको 36 महीनों के लिए ₹ 4,213 का ईएमआई देना होगा। 

Read More- Hyundai Kona Electric 420 km रेंज के साथ Hyundai भारत में लांच करेगा

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|