Suzuki Access 125 लेने का आया सही समय, इस त्योहार अब केवल इतने डाउनपेमेंट पर ले जाए घर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Suzuki Access 125: सुजुकी एक्सेस 125 को इस त्योहार केवल 2,899 रुपए की किस्त पर ले जाए घर। अगर आप भी इस त्योहार एक बेहतरीन स्कूटर को अपने घर लेकर जाना चाहते हैं तो सुजुकी एक्सेस 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाला है। यह भारतीय बाजार की तीसरी सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली स्कूटर में आती है।

सुजुकी एक्सेस पर कंपनी की तरफ से कोई भी छूट का एलान अभी तक नहीं किया गया है, लेकिन आप इसे सस्ती EMI पर खरीद सकते हैं। ईएमआई के साथ स्कूटर के बारे में भी नीचे जानकारी दी गई है।  

Suzuki Access 125

सुजुकी एक्सेस की कीमत भारतीय बाजार में 95000 से शुरू होकर 1.06 लख रुपए ऑन रोड दिल्ली है। आप इस स्कूटर को केवल 10,999 की डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर जा सकते हैं, इसके बाद आपको अगले 3 सालों तक 8% ब्याज दर के साथ हर महीने 2899 रुपए का ईएमआई जमा करवाना होगा।  

 हो सकता है कि यह EMI प्लान आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो, हमारा अनुरोध है कि अधिक जानकारी के लिए आप अपना नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।  

Suzuki Access 125 Features list  

सुविधाओं में इसे डिजिटल ओडोमीटर के साथ एनालॉग मीटर और फ्यूल गेज के साथ डिजिटल फ्यूल गेज की भी सुविधा मिलती है। इसमें आपको दो ट्रिप मीटर मिल जाता है। इसमें आपको फ्यूल खत्म होने पर चेतावनी के साथ समय कि भी जानकारी मिलती है। इसमें आपको की के साथ इलेक्ट्रिक स्टार्ट की भी सुविधा मिलती है और इसमें पूर्ण रूप से एलईडी लाइटिंग सेटअप मिलता है, जिसमे की हेडलाइट यूनिट ब्रेक लाइट और टर्न इंडिकेटर शामिल है।  

Read More-अब होगा OLA स्कूटर का बैटरी पैक सस्ता, जानिए नई कीमत

Suzuki Access 125 Engine  

स्कूटी को संचालित करने के लिए सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की 6750 आरपीएम पर 8.5 बीएचपी और 5500 आरपीएम पर 10 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसका टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा का है। इसमें आपको कोई ड्राइविंग मोड की पेशकश का नहीं की गई है। इसमें 5 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है, और इसका कुल वजन 103 किलोग्राम का है।  

इसके साथ ही इसके इंजन को आओ भारत सरकार की नई OBD2 के तहत संचालित किया गया है, जो की 20% एथेनॉल मिश्रित फ्यूल पर चलने के लिए तैयार है।  

Suzuki Access 125 Suspension and Breaks  

सस्पेंशन सस्पेंशन सेटअप के तौर पर स्कूटर में सामने की तरफ टेलीस्कोप और पीछे की तरफ स्विंग आर्म मिल जाता है जो की CBS कंबाइन ब्रेक सिस्टम की सुरक्षा के साथ आता है। स्कूटी में सामने की तरफ 12 इंच और पीछे की तरफ 10 इंच पहियों के साथ संचालित किया जाता है। इसे सामने और पीछे दोनों तरफ 120mm ड्रम ब्रेक के साथ पेश किया जाता है।  

Suzuki Access 125 Warranty  

स्कूटर पर 2 साल या फिर 24,000 किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी दी जा रही है।  

Read More- Kinetic Green Zoom Electric Scooter ₹2,275 की किफायती EMI में मिलेगी तगड़ी रेंज 

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|