15 मिनट की चार्जिंग पर 400km दौड़ती है यह Electric Car बेहद किफायती है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आपको बता दें कि अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक ऑटो शो हो रहा है। इस ऑटो शो की यह खासियत है कि इसमें प्रत्येक कंपनी को अपनी एक इलेक्ट्रिक कार को पेश करना होगा। इस ऑटो शो में बहुत सी छोटी बड़ी कंपनियां हिस्सा ले रहीं हैं। इस ऑटो शो की सबसे ख़ास बात यह होगी की इलेक्ट्रिक कार की फ़ास्ट चार्जिंग से इसमें पर्दा उठ जाएगा। इस तकनीक की मदद से ही गाड़ियां मात्र 15 मिनट की चार्जिंग से 400 किमी की रेंज दे सकेंगी। इस ऑटो शो में आई Lucid Gravity ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है।

सिंगल चार्ज में 885 की रेंज देती है यह Electric Car

इस ऑटो शो में Tesla Cybertruck की तरह दिखाई पड़ने वाला एक ट्रक भी आया है। इसका नाम Robo Truck है। यह मात्र 3.5 सेकेण्ड में 100 किमी की गति को पकड़ लेता है। यह आपको सिंगल चार्ज में 885 किमी की रेंज देता है।

Ewad More- Hyundai Venue लेना हुआ अब ओर आसान, बस इतने की किस्त में ले जाए घर

मात्र 15 मिनट चार्जिंग में 400 किमी की रेंज देती है यह Electric Car

Hofer Powertrain नामक एक कार भी इस ऑटो शो में आई है। इसमें बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। यह कार मात्र 15 मिनट की चार्जिंग में आपको 400 किमी की रेंज देने में सक्षम है।

708 किमी की रेंज देती है यह Electric Car

आपको बता दें कि अमेरिका के इस ऑटो शो में Lucid Gravity नामक इलेक्ट्रिक कार ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। यह कार एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद में आपको 708 किमी की रेंज उपलब्ध कराती है। इसके अगले हिस्से में एक बेंच लगाईं गई है। जिस पर दो लोग बैठ सकते हैं। इसकी कीमत मात्र 66 लाख रुपये बताई जा रही है।

Ewad More- Royal Enfield Classic 350: OMG इतना सस्ता, मात्र 6,900

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|