लांच हुई सिंगल चार्ज में 170 किमी चलने वाली ये Electric Bike, धमाकेदार है इसके फीचर 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज कल मार्केट में नई इलेक्ट्रिक बाइक होने जा रही है उनमे से एक के बारे में आज बात करेंगे जो तगड़ी फीचर और रेंज के साथ मार्केट में आ रही है | ABZO VS01 कुल मिलाकर, ABZO VS01 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक आकर्षक विकल्प है जो उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक स्टाइलिश और किफायती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की तलाश में हैं. यह मोटरसाइकिल लंबी रेंज, अच्छा प्रदर्शन और कई आधुनिक सुविधाओं के साथ आती है

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम ABZO VS01 है जो भारत में लॉन्च किया गया है. यह मोटरसाइकिल रेट्रो-थीम वाले क्रूजर डिजाइन के साथ आती है और इसमें 72V 70 Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है, जो एक बार चार्ज करने पर 180 किमी तक चलने का दावा करती है.

ABZO VS01 की शानदार है परफॉरमेंस   

ABZO VS01 में 8.44 bhp का पावर और 190 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला एक इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है. यह मोटरसाइकिल तीन अलग-अलग राइडिंग मोड – इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स के साथ आती है. इको मोड में, यह मोटरसाइकिल 45 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति तक पहुंच सकती है. नॉर्मल मोड में, यह 65 किमी प्रति घंटे तक की गति तक पहुंच सकती है. स्पोर्ट्स मोड में, यह 85 किमी प्रति घंटे तक की गति तक पहुंच सकती है.

तगड़ी है इसकी बैटरी 

ABZO VS01 में 72V 70 Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है, जो एक बार चार्ज करने पर 180 किमी तक चलने का दावा करती है. बैटरी को रेगुलर चार्जर का इस्तेमाल करके 6 घंटे और 35 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसमें फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मिलती है जिससे मोटरसाइकिल को तीन घंटे और 20 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है.

कई नए फीचर भी है इसमे 

ABZO VS01 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल रेट्रो-थीम वाले क्रूजर डिजाइन के साथ आती है. यह ई-बाइक चार कलर ऑप्शंस- इंपीरियल रेड, माउंटेन व्हाइट, जॉर्जियाई बे और ब्लैक में उपलब्ध है. मोटरसाइकिल एलईडी हेडलाइट्स और टेललैंप्स, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि जैसे डिजाइन एलिमेंट्स के साथ आती है. यह ट्यूबलेस टायरों से लिपटे 17 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है.

Read More-इलेक्ट्रिक स्कूटर  को देख उड़ गए लोगो के होश, आ गई नई Pure EV Epluto 7G

ABZO VS01 में शानदार  है ब्रेकिंग 

सस्पेंशन की बात करें तो मोटरसाइकिल में सामने टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पीछे डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलता है. ब्रेकिंग के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दी गई है, जो कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस) के साथ आते हैं. राइडर की सुविधा के लिए इसमें रिवर्स मोड भी मिलता है.

कुल मिलाकर, ABZO VS01 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक आकर्षक विकल्प है जो उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक स्टाइलिश और किफायती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की तलाश में हैं. यह मोटरसाइकिल लंबी रेंज, अच्छा प्रदर्शन और कई आधुनिक सुविधाओं के साथ आती है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|