5 साल की वारंटी और  85 km की रेंज के साथ आ रहा है ये दमाकेदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। क्या आपको पता है आप बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के भी स्कूटर को चला सकते हैं। आज हम आपके लिए ऐसे स्कूटरों के लिस्ट लेकर आए हैं।

BGauss, एक भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता, ने अपना नया मॉडल BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस स्कूटर का मुख्य उद्देश्य प्रदूषणमुक्त और बचतकारी परिवहन का प्रमोशन करना है। यह स्कूटर 5 साल की वारंटी के साथ आता है और इसकी कीमत और विशेषताएँ हम नीचे जानेंगे।

BGauss C12i EX Electric Scooter कीमत

शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर की मूल शोरूम कीमत 99,999 रुपये है, जो कि 19 सितंबर, 2023 तक लागू रहेगी। कंपनी ने बताया है कि BGauss C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग के लिए अब तक 6,000 यूनिट्स की बुकिंग मिल गई है, इसका मतलब है कि लोग इसे ऑफिशियल वेबसाइट और ऑथोराइजड डीलरशिप से खरीद सकते हैं।

Read More- लांच हुई सिंगल चार्ज में 170 किमी चलने वाली ये Electric Bike, धमाकेदार है इसके फीचर 

BGauss C12i EX Electric Scooter बैटरी और रेंज

BGauss C12i EX में 2500 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर है, जो इसे शक्तिशाली बनाता है। इसमें दो मोड्स, इको और स्पोर्ट, उपलब्ध हैं, जिनमें आप अपनी यात्रा के आधार पर चुन सकते हैं। इसमें 2kWh की रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी भी है, जो ARAI द्वारा 85 किलोमीटर की रेंज की मान्यता दी गई है। चार्जिंग के लिए यह स्कूटर सिर्फ 3 घंटे में भरा जा सकता है।

BGauss C12i EX Electric Scooter कलर ऑप्शन

BGauss C12i EX में कई उपयोगी विशेषताएँ हैं, जैसे कि यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, लॉक करने वाली अंडरफुट स्टोरेज, सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, बैटरी सेविंग मोड, साइड स्टैंड सेंसर, और सेफ्टी स्टार्ट स्विच। इसके साथ ही, इस स्कूटर को 7 विभिन्न कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है, जैसे कि BGauss ब्लू, फोलिएज ग्रीन, येलो ब्लैक, रेड ब्लैक, शाइनी सिल्वर, पर्ल व्हाइट, और ब्रुकलिन ब्लैक।

BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर एक उपयोगी और प्राकृतिक विकल्प है जो प्रदूषणमुक्त परिवहन का समर्थन करता है। इसकी वारंटी के साथ, यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है उन लोगों के लिए जो सुरक्षित, और प्रदूषण रहित वातावरण के प्रति सजग हैं।

Read More- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का 150 km रेंज का किया जा रहा है दावा, देखिये क्या है इसके फीचर

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|