TVS Raider 125 के ये लाजवाब फीचर्स मात देगी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

TVS Raider 125: टीवीएस मोटर्स लगातार एक पर एक बाइक भारतीय बाजार में उतर रही है। इसी बिच टीवीएस मोटर्स ने एक और धमाकेदार बाइक TVS Raider 125 को बहतरीन फीचर्स के साथ उतारा है। इस बाइक को टीवीएस काफी बहतरीन तरीके से डिज़ाइन किया और इसका आकर्षक लुक लोगो के दिल पे राज करने लगा है। इसमें तगड़ा इंजन के साथ साथ तगड़ा माइलेज भी देखने को मिलेगा।

आपको बता दे की टीवीएस राइडर 125 टीवीएस मोटर्स की इस सेगमेंट में सबसे जयदा देने वाली बाइक बन चुकी है। इस बाइक में आपको चार वेरिएंट और नौ रंगो के साथ भारत में लांच किया गया है। बात करे इसकी सुरुवाती कीमत की तो लगभग 95,219 रुपया एक्स शोवूं कीमत के साथ टीवीएस डीलरशिप पर उपलब्ध है।

TVS Raider 125 का तगड़ा इंजन

टीवीएस राइडर 125 में आपको 124.8 CC सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो की 7,500 Rpm पर 11.2 Bhp का मैक्सिमम पावर और 6,000 Rpm पर 11.2 NM का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक की गियरबॉक्स को 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के जोड़ा गया है, जो इसको 0 से 60 किलोमीटर की प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 5.9 सकेंड में दौरने के काबिल बनती है।

Read More-Kawasaki Electric Bike:- कावासाकी ने पेश की अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक

TVS Raider 125 के आकर्षक फीचर्स

टीवीएस ने इस बाइक में बहुत आधुनिक फीचर्स दिए है, जो डायरेक्ट Duke KTM 200 को मात देती है फीचर्स के मामले में। बात करे इसकी फीचर्स की तो इसमें 5 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। साथ ही इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर इंडिकेटर, साइड टर्न इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, SMS अलर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए यही नहीं इसमें दो अलग अलग राइडिंग मोड भी दिए गए जो राइडर के राइडिंग एक्सपेरिंस को काफी एनहान्स करता है।

Read More- सस्ते में N150 ने उड़ाया गर्दा Duke की बादशाहत ख़त्म कर देगा Pulsar ये मॉडर्न लुक

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|