BMW G 310 R की हुई धमाकेदार एंट्री, इस कीमत में मिल रहे हैं

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

 भारतीय बाजार में एक से एक नई रेसर बाइक्स की डिमांड रहती है। कुछ बाइक ऐसी होती हैं जिन्हे युवाओं के साथ युवतियां भी काफी पसंद करती है। ऐसी ही बाइक को डिजाइन किया गया है बीएमडब्ल्यू कंपनी द्वारा, ये बाइक बीएमडब्ल्यू सीरीज की जी 310 आर है जिसे कंपनी ने ऐसा लुक दिया है कि इस बाइक को जो भी देखे वो इसका दीवाना हो जाए। लड़कियां तो इस बाइक के लिए लट्टू हो जाती हैं।

कंपनी ने इस बाइक को ऐसा स्टाइलिश लुक दिया है जिसके सामने रेसर बाइक भी पानी भरती हैं। और इसकी कीमत इतनी कम है कि इसे खरीदने में कोई दिक्कत भी नहीं होगी। आइए जानते है इसकी खासियतों के बारे में..

bmw g 310 r की कीमत

बीएमडब्ल्यू कंपनी भी देश के टू-व्हीलर बाजार में अपनी पकड़ मज़बूत करने के लिए एक से बढ़ कर एक बाइक उतार रही है। इसी कड़ी में बीएमडब्ल्यू कंपनी ने जी 310 आर बाइक को लॉन्च कर बाजार में अपनी पकड़ और मज़बूत करने की कोशिश की है। दरअसल ये बाइक बीएमडब्ल्यू कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक्स में गिनी जाती है। वैसे इससे ऊपर का मडल बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर है।

 जाहिर है इसमें फीचर्स ज्यादा होंगे तो कीमत भी थोड़ी ज्यादा होगी। यदि इस मॉडल की कीमत को देखें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 2,99,973 रुपये रखी गई है। जबकि बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की कीमत देश में 2,85,000 रुपये है।

Read More-Yamaha ने लांच की जबरदस्त इंजन और माइलेज की धांसू बाइकें

BMW G 310 R कलर

BMW G 310 R बाइक को कंपनी ने तीन कलर में लॉन्च किया है। जिसमें  रेसिंग ब्लू, रेसिंग रेड और कॉस्मिक ब्लैक 2 और साथ में पोलर व्हाइट जैसे कलर शामिल है।

BMW G 310 R के फीचर्स

BMW G 310 R के फीचर्स की बात करें कंपनी ने इस बाइक में वॉयस असिस्ट नेविगेशन सिस्टम और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसके अलावा इस में स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, स्टैंड अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, हेलमेट अलर्ट और टाइम देखने के लिए क्लॉक जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।इसके साथ ही बाइक में  राइडर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ सिंगल चैनल एबीएस दिया है।

BMW G 310 R में दमदार इंजन

जी 310 आर बाइक में कंपनी ने 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर बीएस6 ओबीडी2 कम्प्लायंट सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। ये इंजन 33.5 बीएचपी की पावर और 28एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है। ।

Read More- Maruti Suzuki Jimny: काफी कम कीमत के साथ पेश हुई 5-डोर मारुति जिम्नी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|