SCOOTER OFFER: कम्पनी ने बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 22 हजार रुपये की दी छुट 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर: रोजाना पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट के कारण लोगों ने इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर रुख किया है। यही कारण है कि बढ़ती वाहनों की मांग को देखते हुए ऑटो मार्केट में नए निर्माता आ रहे हैं।

यही कारण है कि आज इस पोस्ट में मैं ऑटो सेक्टर की प्रसिद्ध कंपनी बजाज के इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak पर चर्चा करेंगे। यह कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो अब नए फीचर्स के साथ पुनः लॉन्च किया गया है।

Bajaj Chetak Electric Scooter

यह कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर था, जो दो या तीन साल पहले आया था। इसमें बहुत बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन हैं। लेकिन कंपनी ने इसे पुनः अपडेटेड संस्करण के साथ लॉन्च किया है यह और भी डिमांडिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर है क्योंकि इसमें अधिक आधुनिक फीचर्स हैं।

Read More-Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर: बजाज कंपनी ने दीया ₹22,000 की छुट  

कीमत में 22 हजार रुपये की दी भारी छुट 

ईवी सब्सिडी में कटौती के कारण सभी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतें बढ़ा रहे हैं। यही कारण है कि बजाज कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में कमी की है। प्राप्त सूचना के अनुसार, कंपनी ने बजाज चेतक की कीमत में 22 हजार रुपये की कटौती की है।

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 1.30 लाख रुपये है, जो पहले 1.52 लाख रुपये थी। हालांकि, कंपनी ने बजाज के मूल वैरिएंट, जो 1.22 लाख रुपये था, को अनिवार्य रूप से बंद कर दिया है। बजाज के इस अपडेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर अब ही खरीद सकते हैं।

बैटरी, रेंज और पावर

इस बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.8 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर और 3 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एकमात्र चार्जिंग बैटरी से 85 से 100 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड लगभग 60 किलोमीटर है। आप इसके बैटरी को पांच घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|