Tata Safari Facelift की बुकिंग कल से शुरू अब लक्जरी कार का मजा सस्ते दाम में

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tata Safari Facelift 2023 Booking: टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन सव टाटा सफारी को नई पीढ़ी में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है! नई जनरेशन टाटा सफारी फेसलिफ्ट की पहली टीचर छवि कुछ समय पहले सामने आई है! गौरव कंपनी ने इसकी दूसरी टीचर छवि को भी जारी कर दिया है!

टाटा सफारी फेसलिफ्ट नई जनरेशन की बुकिंग 6 अक्टूबर 2022 से भारतीय बाजार में शुरू किए जाने वाली है! इसके साथ ही टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को भी भारतीय बाजार में नई जनरेशन के साथ बहुत जल्दी लॉन्च किया जाने वाला है!   

नई जनरेशन सफारी की बुकिंग ऑफ़ 6 अक्टूबर 2023 से कर सकते हैं!आप ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से या फिर अपने नजदीकी टाटा डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं! इसकी कीमत भी वर्तमान मॉडल की कीमत से प्रीमियम होने वाली है!  

Tata Safari Facelift Design  

नई जनरेशन टाटा सफारी फेसलिफ्ट का डिजाइन वर्तमान मॉडल की तुलना से काफी ज्यादा अलग होने वाला है! यह फ्यूचरिस्टिक सव होने वाली है! जो की बेहतरीन डिजाइन लैंग्वेज के साथ पेश किया जाने वाला है! नई जनरेशन सफारी में आगे की तरफ नया डिजाइन किया गया फ्रंट प्रोफाइल के साथ नया फोग लैंप स्थान और काफी एग्रेसिव लोक मिलता है! इसकी रोड उपस्थित अन्य गाड़ियों के तुलना में अधिक होने वाली है!

डिजाइन में सामने की तरफ कनेक्ट एलइडी डीआरएल के साथ नई अनुक्रमिक एलईडी टर्न इंडिकेटर मिलता है! वहीं पीछे की तरफ भी कंपनी ने इसे नया डिजाइन किया गया कनेक्ट एलइडी तैल लाइट के साथ नया बंपर और नया सिल्वर स्पीड प्लेट के साथ पेश करती है! एसयूवी में नए डिज़ाइन किए गए एलॉय व्हील्स की भी पेशकश की गई है! 

Read More- मात्र ₹6,699 की EMI में खरीदें Okinawa Okhi 90 Electric Scooter

Tata Safari Facelift Cabin  

केबिन में भी कंपनी बड़े स्तर पर बदलाव कर रही है! इसका केबिन काफी हद तक टाटा कर्म और नई लांच की गई टाटा नेक्सों के समान होने वाली है! इसमें टाटा का नया तू स्पोक स्टीयरिंग व्हील के साथ एलईडी लोगों और पूरी तरह से नया डिजाइन किया गया सेंट्रल कंसोल के साथ ऐसी इवेंट की सुविधा मिलती है! इसके साथ ही केबिन में अब बटन से स्थान पर टच पैनल की पेशकश की गई है!  

Tata Safari Facelift Features List  

सुविधाओं में इसे 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलने वाला है। अनीश फीचर्स में इरा 2.0 कनेक्ट कर तकनीकी, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, ड्राइवर सीट के साथ मेमोरी सेट फंक्शन और हवादार सीटों की सुविधा, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है!  

सुरक्षा के तौर पर कंपनी इसके वर्तमान सभी सुरक्षा सुविधाओं में परिवर्तन कर सकती है! इसमें मिलने वाला हताश तकनीकी के अंदर कुछ और फीचर्स को जोड़े जाने की संभावना है! वर्तमान में इसे 360 डिग्री कैमरा, आगे और पीछे टकराव से बचाव, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, पुनः लाइन में वापस लाना, रेयर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग की पेशकश की जाती है!  

Read More- Ducati December Discount ने दिया ग्राहकों को जबरदस्त छूट साल के अंत में ग्राहकों की चमकेगी किस्मत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|