Tata punch इसे खरीदने का सुनहरा मौका है, इसे केवल Rs 9500 की किश्तों में अपने घर लेने का।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tata punch: तुम भी यदि एक बजट-मित्रलेय कार खरीदने का विचार कर रहे हो, तो यह पोस्ट सिर्फ तुम्हारे लिए है। टाटा पंच भारतीय बाजार में सर्वोत्तम सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसमें इस सेगमेंट में सबसे अधिक बिक्री होती है। इस त्योहारी मौसम में, तुम सिर्फ Rs 95,00 की आसान किश्तों में टाटा पंच को अपने घर ले सकते हो।

Tata punch (EMI Plan) 

टाटा पंच की कीमत भारतीय बाजार में रुपये 6.69 लाख से लेकर रुपये 11.86 लाख तक है, ऑन-रोड, दिल्ली में। और इसे घर ले जाने के लिए केवल रुपये 2,00,000 का डाउन पेमेंट करना होगा, जिसके बाद आपको आगामी 5 वर्षों के लिए मासिक EMI के रूप में हर महीने रुपये 9501 का भुगतान करना होगा, 8% ब्याज दर के साथ।

लेकिन ध्यान दें: यह EMI योजना आपके शहर और डीलरशिप के साथ वैरिएंट और रंग विकल्प के आधार पर बदल सकती है, और अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी टाटा डीलरशिप से संपर्क करें।

Tata punch  

भारतीय बाजार में, टाटा पंच को कुल चार वेरिएंट्स में प्रस्तुत किया जाता है: प्यूर, एडवेंचर, एकॉम्प्लिश्ड, और क्रिएटिव। इसके अलावा, इसे कुछ विशेष संस्करणों में भी प्रस्तुत किया जाता है, जैसे कि कैमो एडीशन, एडवेंचर एडीशन।टाटा पंच एक पूर्ण 5 सीटर वाहन है, जिसमें 366 लीटर की बूट स्पेस और 187 मिमी की ग्राउंड क्लियरेंस है।

Tata punch Engine  

बॉनट के नीचे से शक्ति प्रदान करने के लिए, टाटा पंच में एक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जाता है, जो 88 bhp और 115 Nm टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन वेरिएंट पांच-स्पीड मैनुअल और पांच-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है।

इसके अलावा, यह ट्विन सिलेंडर तकनीक CNG संस्करण के साथ प्रदान की जाती है जहां एक ही इंजन 73.5 bhp और 103 Nm टॉर्क पैदा करता है। हालांकि, सभी CNG वाहनों की तरह, इसमें एक पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ प्रदान किया जाता है।

FeatureTata Punch Highlights
Model NameTata Punch
SegmentSubcompact SUV
Engine Options1.2L Revotron Petrol, 1.2L Turbo Petrol
Transmission Options5-speed Manual, AMT
Seating Capacity5
Key Features– Impact Design 2.0
– Harman Infotainment System
– High Ground Clearance
– Dual-tone Exterior Options
Safety Features– Dual Airbags
– ABS with EBD
– Rear Parking Sensors
Price RangeStarting from 6.99 lakh on road delhi
Read More-Hero Electric Cycle: हीरो का 120 किमी रेंज वाला इलेक्ट्रिक साइकिल हुआ लॉन्च

Tata punch Mileage  

कंपनी दावा करती है कि टाटा पंच मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 20.9 kmpl और एमटी गियर बॉक्स के साथ 18.8 kmpl की माइलेज प्रदान करती है। समय के साथ, CNG में 27 किलोमीटर की माइलेज उपलब्ध है। CNG में सर्वाधिक माइलेज प्रदान करने के साथ-साथ, टाटा पंच में सुरक्षा भी उपलब्ध है।  

Tata punch Features list  

सुविधाओं की बात करते हुए, टाटा फाइव को 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, 7-इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ एंड्रॉयड ऑटो के साथ मिलता है। इसके अलावा, इसमें स्वचालित एयर कंडीशनिंग, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण, और प्रीमियम लेदर सीट्स शामिल हैं। इसमें पॉवर विंडोज और एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ सामने वाले भाग में और पिछले सीटों के लिए एक चार्जिंग सॉकेट भी है।

Tata punch Safety features  

ग्लोबल एंडकैप ने टाटा पंच को 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग से सम्मानित किया है। इसके अन्य विशेषताएँ में से दो और एयरबैग्स स्थानीय में हैं, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा, रियर डिफ़ॉगर, और आईएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर शामिल हैं। 

Read More-Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर मिलेगा

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|