Tata Punch EV को खरीदना हुआ अब आसान जानिए पूरा EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tata Punch EV, भारत का एक प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माता है। यह कंपनी भारत में अपनी गाड़ियों में उत्कृष्ट सुरक्षा और अच्छी आधुनिक सुविधाओं की प्रदान के लिए जानी जाती है। टाटा वाहनों में भरोसेमंद प्रदर्शन देखने को मिलता है। टाटा मोटर्स हमेशा भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में टिकाऊता और नवाचार में प्रवीण रहा है। यह कंपनी उन रहस्यमय कंपनियों में से एक है जिन्होंने भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार की शुरुआत की।

वर्तमान में, टाटा के पंच इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में काफी चर्चित है। इस गाड़ी में आकर्षक दिखावट, शानदार सुविधाएं और शक्तिशाली और पर्यावरण से अनुकूल प्रदर्शन देखने को मिलता है। टाटा पंच ईवी वास्तव में पंच का इलेक्ट्रिक अवतरण है, टाटा का एक बहुत ही लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी से। चलिए जानें कि भारत में टाटा पंच ईवी इतनी प्रसिद्ध कार क्यों है।

Tata Punch EV: आकर्षक डिज़ाइन

Tata Punch EV में, आपको आधुनिक सौंदर्यिकता का शानदार संयोजन और व्यावहारिकता दिखती है। यह गाड़ी एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो तेज रेखाओं और साहसी स्थिति के साथ आती है। टाटा पंच ने इस गाड़ी को एक हेड टर्नर डिजाइन दिया है।

इस गाड़ी में आपको स्मार्ट डिजिटल डीआरएल और ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स दिखाई देते हैं। इस गाड़ी में अच्छी सुरक्षा सुविधाओं की कोई कमी नहीं है।

Read More- Komaki Flora न चार्जिंग की झंझट… न ही कम रेंज का डर कीमत हर गरीब आदमी के बजट में

Tata Punch EV: किफायती कीमत

Tata Punch EV ने हमेशा ही भारत में अपनी सभी गाड़ियों को बहुत ही वित्तीय कीमतों पर लॉन्च किया है। टाटा ने भारत में अपनी नई पंच ईवी को भी बहुत ही वित्तीय और प्रतिस्पर्धी कीमत पर लॉन्च किया है।

इस गाड़ी की कीमत भारत में सिर्फ रु. 10.99 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होती है, जो केवल रु. 15.49 लाख एक्स-शोरूम के लिए इसके शीर्ष वेरिएंट के लिए है।

Tata Punch EV: दमदार परफॉरमेंस

Tata Punch EV के पंच ईवी में एक नवाचारी इलेक्ट्रिक पावरट्रेन देखने को मिलता है। इस गाड़ी में दो प्रकार के बैटरी विकल्प होते हैं। इस गाड़ी में आपको 25 किलोवॉट-घंटे की बैटरी और 35 किलोवॉट-घंटे की बैटरी का विकल्प मिलता है।

जबकि 25 किलोवॉट-घंटे की बैटरी इस गाड़ी में 315 किमी की दूरी देती है, तो 35 किलोवॉट-घंटे की बैटरी इस गाड़ी में एक ही चार्ज पर 421 किमी की दूरी प्रदान करती है। आप इस गाड़ी को 0 से 100 किमी/घंटे तक सिर्फ 9.5 सेकंड में ले जा सकते हैं।

कार मॉडलपंच EV
बैटरी विकल्प25 Kwh और 35 Kwh
रेंज (किलोमीटर)315 km (25 Kwh)
421 km (35 Kwh)
0 से 100 kmph9.5 सेकंड
Read More- Volvo XC40 new 2024 ने लांच की अपनी सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक SUV जानिए कमाल की कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|