Tata Harrier Electric की टेस्टिंग शुरू, जानें इसमें क्या-क्या मिलेगा

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tata Harrier.ev Testing Begins: इस साल की शुरुआत में ऑटो एक्सपो में Tata Harrier.ev के कॉन्सेप्ट वर्जन को देखा गया था. अब मॉडल प्रारंभिक परीक्षण चरण में पहुंच गया है. हाल की इसकी कुछ स्पाई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे कार के बारे में कुछ जानकारियों का पता चला है. आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी में इसके कॉन्सेप्ट मॉडल वाले एलिमेंट्स को बरकरार रखने की उम्मीद है, जिसमें हॉरिजोंटल स्लैट डिजाइन वाली क्लोस्ड ग्रिल, स्प्लिट सेटअप के साथ एलईडी हेडलैंप, फ्रंट एलईडी लाइट स्ट्रिप और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट (डीआरएल) शामिल हैं.

Tata Harrier.ev के फीचर्स

कॉन्सेप्ट मॉडल के नक्शेकदम पर चलते हुए प्रोडक्शन-रेडी वर्जन में फेंडर पर ईवी बैजे, बड़े अलॉय व्हील, फ्लश डोर हैंडल, बॉडी क्लैडिंग के साथ ज्यादा एंगुलर रियर बम्पर और नई रियर एलईडी लाइट बार दी जा सकती है. यह एलईडी लाइट बार टेललैंप जो जोड़ेगी. नई स्पाई तस्वीरों से Harrier.ev के इंटीरियर की भी झलक मिलती है. इसमें फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक मिलेगा. इसकी काफी संभावना है कि इलेक्ट्रिक हैरियर टाटा के नए ट्विन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील के साथ आएगा. 

इसमें टच-बेस्ड एचवीएसी कंट्रोल भी मिल सकते हैं, जैसा कि अपडेटेड नेक्सन मॉडल लाइनअप में देखा गया है.  फीचर्स की बात करें तो इसमें एडीएएस, 360-डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग और वेंटिलटेड फ्रंट सीटें हो सकती है. 

Read More- Reliance EV Battery: रिलायंस की नई EV बैटरी से आपके घर के सभी उपकरण चलेंगे

Tata Harrier.ev  टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स 

हालांकि, टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स का अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि Tata Harrier.ev संभावित रूप से 400-500 किलोमीटर की रेंज के साथ आ सकती है और इसमें 50kWh से 60kWh के बीच का बैटरी पैक हो सकता है. दिलचस्प बात यह है कि हैरियर का इलेक्ट्रिक वर्जन डुअल मोटर सेटअप के साथ ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस हो सकता है. इलेक्ट्रिक हैरियर को टाटा के जेन-2 ईवी प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. इसे 2025 में लॉन्च किया जा सकता है. 

Read More-Two Wheeler Finance Plan: बस 10 हजार देकर मिल सकता है Suzuki Access 125 Special Edition, जो देता है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|