tata curvv जल्द ही होगी भारत के अंदर लांच, जानिए फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

tata curvv यह भारत में एक अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माता है। इस कंपनी की वाहनों को उनकी विश्वसनीयता और अच्छी सुरक्षा सुविधाओं और रेटिंग्स के लिए भारत में बहुत पसंद किया जाता है। भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए, टाटा कंपनी अब अपने नए इलेक्ट्रिक वाहन पर काम कर रही है। इस कार का नाम tata curvv है। यह कार वास्तव में एक नई एसयूवी कूप कार है। टाटा ने इस कार को पहेली बार 2023 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया था।

tata curvv:- दमदार परफॉरमेंस

tata curvv यह एक शक्तिशाली कूप डिज़ाइन कार है। इस कार में आपको 1.2 लीटर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। इस इंजन से इस कार में 122 पीएस पॉवर और 225 एनएम पीक टॉर्क प्राप्त होता है। इस कार में आपको 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा, जो Nexon से लिया जाएगा। इस कार में आपको मोड का चयन करने में मदद करने वाला एक रोटरी डायल भी दिखेगा। इस कार में आपको चार राइडिंग मोड्स दिखेंगे: इको, सिटी, स्पोर्ट, और ऑफ़-रोड।

पैरामीटरविवरण
इंजन1.2 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल
पावर122 PS
टार्क225 Nm
ट्रांसमिशन7 स्पीड ड्यूल क्लच
राइडिंग मोडइको, सिटी, स्पोर्ट, ऑफ रोड
Read More- Okinawa OKHI-90 Electric Scooter सबसे प्रीमियम 161 km रेंज के साथ प्रीमियम फीचर व कीमत

tata curvv:- फीचर्स

tata curvv यह भारत में कई स्मार्ट और सुविधाजनक फीचर्स के साथ आएगी। इस कार में आपको इंटीरियर में न्यूनतम और भविष्यवाणी डिज़ाइन देखने को मिलेगा। इस कार में आपको 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिखने को मिलेगा। इसके अलावा, इस कार में आपको बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, टच इनेबल्ड क्लाइमेट कंट्रोल पैनल, पुश स्टार्ट बटन जैसी सभी विशेषताएँ दिखने को मिलेगी। आपको इस कार के अंदर ADAS सिस्टम भी देखने को मिलेगा।

tata curvv:- आकर्षक डिज़ाइन

tata curvv में आपको एक गतिशील और आधुनिक डिज़ाइन देखने को मिलता है। इस कार के हुड में, आप टाटा लोगो के साथ एक स्लीक ग्रिल देख सकते हैं। इस कार में आपको लम्बवत स्तूपित LED हेडलाइट्स और सामने प्रकार के लाइट बार्स दिखाई देते हैं। इस कार में आप विशाल हवा लेन और धुंध लैम्प देख सकते हैं, जो इसे एक प्रेरक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं। इस कार के साइड प्रोफ़ाइल में, आपको कूप-जैसी छत दिख सकती है।

tata curvv:- कीमत

टाटा कंपनी ने अपनी सभी गाड़ियों को भारत में शुरू से ही बहुत ही उचित मूल्यों पर लॉन्च किया है। टाटा ने अब तक अपनी नई गाड़ी tata curvv को लॉन्च नहीं किया है। इस कार के लॉन्च के संबंध में यह माना जा रहा है कि यह कार अप्रैल 2024 तक भारत में देखी जा सकेगी। इस कार की कीमत भारत में ₹15 लाख से शुरू हो सकती है, जो इसके शीर्ष वेरिएंट के लिए ₹20 लाख तक जा सकती है। भारत में इस कार का सामना ह्युंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, वोक्सवैगन टैगन जैसी कई गाड़ियों के साथ होगा।

Read More- hop oxo electric bike केवल ₹3,800 की EMI पर मिलेगी 140km रेंज वाली

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|