KTM Duke 125 के इस लुक के पीछे घर ले जाएं इतनी सस्ती कीमत पर विश्वास नहीं होगा

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

KTM Duke 125:लड़कियों को प्रभावित करने का सूत्र मिल गया है, KTM इस दृष्टिकोण के पीछे मर रहा है, KTM मोटरसाइकिल्स ने भारतीय बाजार में प्रारंभिक वेरिएंट KTM Duke 125 को आकर्षक सुविधाओं के साथ प्रस्तुत किया है साथ ही एक शानदार फ्रंट लुक के साथ। KTM Duke 125 के प्रति भारत में एक उत्साह दृष्टि देखी जा रही है। लड़के और लड़कियां भी इस गाड़ी के पीछे पागल हो रहे हैं।

आज के इस पोस्ट में हम आपको KTM Duke 125 की ईएमआई योजना, विशेषताएँ, इंजन और इस पोस्ट के माध्यम से KTM Duke 125 की अन्य विशेष जानकारी प्रदान करेंगे। इसके लिए आपको इस लेख को पूरी तरह से पढ़ना होगा।

KTM Duke 125 EMI Plan

KTM Duke 125 की भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम मूल्य रुपये 1.79 लाख है। और आप इसे अपने घर ले कर जा सकते हैं सिर्फ रुपये 40,000 का डाउन पेमेंट करके। आप इसे अपने घर ले कर जा सकते हैं 3 वर्षों की अवधि पर 12% ब्याज दर पर मासिक केवल रुपये 6,244 की ईएमआई योजना को चुनकर।

KTM Duke 125 विशेषताएँ

केटीएम 125 ड्यूक की सुविधा में आपको फुली एलइडी डीआरएल, एक एलइडी टेल लाइट, एक एलइडी टर्न इंडिकेटर और एक एलइडी हैडलाइट द्वारा सुसज्जित किया गया है। इसके साथ इसमें आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा मिलती है। जिस में आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं। 

Read More- भारत के इन शहरों पर Hero Vida V1 e-scooter की डिलीवरी हुई शुरू सिंगल चार्ज पर चलेगी

KTM Duke 125 इंजन

केटीएम 125 ड्यूक के अगर इंजन की बात करें तो इसके साथ 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। और यह 9250 आरपीएम पर 14.3bhp की शक्ति और 8,000 आरपीएम पर 12nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जोड़ा गया है। इस मोटरसाइकिल के साथ आप 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर कर सकते हैं।  

KTM Duke 125 Suspensions And Brakes

केटीएम 125 ड्यूक के सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ मोनो-शॉक के द्वारा इसे नियंत्रित किया गया है। वहीं इसके ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें आपको दोनों पहियों पर सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। 

Read More- 2024 Bajaj Chetak Premium एक बड़ी Display के साथ करने मार्केट में राज हुई लॉन्च

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|