Svitch CSR 762 electric bike 190 km रेंज के साथ आखिर लांच हुई

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लगभग 90 दिन पहले, स्विच ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक का लॉन्च करने की घोषणा की थी, और अब ब्रांड ने अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को बाजार में एक आरंभिक एक्स-शोरूम मूल्य ₹ 1.90 लाख से प्रस्तुत किया है। CSR 762 एक शक्तिशाली और उन्नत इलेक्ट्रिक बाइक है

 जिसमें आपको 40 लीटर का बूट स्थान और शक्तिशाली मोटर और बैटरी मिलती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में हम सभी जानते हैं और इसकी बुकिंग और वितरण के बारे में भी जानते हैं।

Svitch CSR 762 electric bike:- रेंज

Svitch CSR 762 एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक बाइक है जो आपको शानदार टॉप स्पीड और रेंज प्रदान करती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में एक उच्च प्रदर्शन क्षमता वाला 3kW मिड-ड्राइव पीएमएस डीसी इलेक्ट्रिक मोटर है जो 10kW शक्ति और 56 एनएम टॉर्क पैदा करता है। इस सीएसआर 762 के साथ एक शानदार प्रदर्शन किया जाता है जिससे यह 120 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंचती है।

Svitch CSR 762 electric bike में, आपको एक शक्तिशाली ट्विन लिथियम-आयन 3.6kWh क्षमता वाले बैटरी पैक मिलता है जिससे पूरी तरह से चार्ज करने पर 190 किलोमीटर की आईडीसी रेंज मिलती है। इस बाइक में आपको 6 राइडिंग मोड्स और एयर कूलिंग टेक्नोलॉजी मिलती है, जिससे यह आपको एक शानदार और नया अनुभव प्रदान कर सकती है।

Read More- PURE EV EPluto: मात्र ₹104 रुपए महीना खर्च पर चलेगा स्कूटर

Svitch CSR 762 electric bike:- फीचर

यह नई Svitch CSR 762 electric bike तीन रंग विकल्पों के साथ आती है – स्कार्लेट रेड, ब्लैक डायमंड, और मोल्टन मर्क्यूरी। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई हाई-एंड फ़ीचर्स मिलती हैं जो इसे एक शानदार दिखने वाली बनाती हैं। 

इस बाइक में एक बिल्ट-इन मोबाइल चार्जर, आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ऐलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, एलईडी लाइट, फास्ट चार्जर, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, और कई अन्य उन्नत फ़ीचर्स हैं। यह एक आकर्षक और शानदार इलेक्ट्रिक बाइक है जो आपको एक शानदार अनुभव देगी।

Svitch CSR 762 electric bike:- कीमत

Svitch CSR एक हाई-परफॉरमेंस इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमे आपको अभी केवल एक वैरिएंट मिलता है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत शुरू होती है ₹1,89,999 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत से। ये एक बढ़िया कीमत है इस प्रकार की इ-बाइक के लिए जो आपको एक बढ़िया राइडिंग एक्सपेरिएंस देगी अपनी स्पीड व रेंज के साथ।

Read More- Tata Sierra EV: 600km रेंज के साथ भारत में जल्द लांच होगी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|