मात्र ₹2,300 रुपए की EMI पर घर लाएं Suzuki Access 125 Scooter

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

सुजुकी एक प्रसिद्ध अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता है। सुजुकी भारतीय स्कूटर बाजार में सबसे बड़ी स्कूटर कंपनियों में से एक है। इस कंपनी की स्कूटरों को उनके विश्वसनीय प्रदर्शन और अच्छी ईंधन क्षमता के लिए बहुत पसंद किया जाता है। सुजुकी कंपनी का Suzuki Access 125 Scooter भारत में एक बहुत प्रसिद्ध स्कूटर है। इस स्कूटर में, आपको अच्छी डिज़ाइन के साथ अच्छा प्रदर्शन भी देखने को मिलता है।

Suzuki Access 125 Scooter: आकर्षक डिज़ाइन

Suzuki Access 125 Scooter एक शानदार और आलीशान डिज़ाइन के साथ आता है। इस स्कूटर में आपको एकल पॉड हेडलाइट, एप्रन माउंटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर, कर्वी बॉडी पैनल, साइड स्लंग एक्सॉस्ट और हीट शील्ड जैसी विशेषताएँ देखने को मिलती हैं। इस स्कूटर में आपको एलईडी पोजीशन लाइट भी दिखाई देती है। इस स्कूटर के अंदर, आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलता है।

 इस स्कूटर के साथ यूएसबी चार्जिंग सॉकेट भी है। यह स्कूटर 773 मिमी की सीट ऊँचाई और 103 किलोग्राम का वजन प्रदान करता है। इसके अलावा, इस स्कूटर में बड़ी साइड स्टोरेज स्पेस भी देखने को मिलती है। Suzuki Access 125 Scooter ईको असिस्ट इल्यूमिनेशन, ईजी स्टार्ट सिस्टम, बाहरी ईंधन भराई और सीबीएस जैसी विशेषताओं के साथ आता है।

Read More- Triumph की जबरदस्त  New Triumph Scrambler 1200 X काफी सस्ते में हुई लांच

Suzuki Access 125 Scooter: कीमत

Suzuki Access 125 Scooter एक ऐसी स्कूटर है, जो हर प्रकार के ग्राहक की आवश्यकताओं को पूरा करती है। इस स्कूटर में आपको बड़े स्टाइल, सुख, प्रदर्शन और सुविधा देखने को मिलती है। भारत में इस स्कूटर की कीमत शोरूम से शुरू होती है जो 82,247 रुपये है और शोरूम से 93,018 रुपये तक जाती है। सुजुकी ने इस स्कूटर के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाओं को भी लॉन्च किया है, जिससे इस स्कूटर को खरीदना और भी आसान हो गया है।

Suzuki Access 125 Scooter: दमदार परफॉरमेंस

Suzuki Access 125 Scooter में आपको स्मूथ और पावरफुल परफॉरमेंस देखने को मिल जाती है। इस स्कूटर में आपको 124 cc का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन OBD2 A एमिशन नॉर्म्स के साथ आता है। इस कार स्कूटर में आपको 6750 rpm पे 8.6 bhp की पावर और 5500 rpm पे 10 Nm के पीक पावर देखने को मिल जाती है। इस स्कूटर में आपको CVT ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाता है।

पैरामीटरविवरण
वाहनसुजुकी एक्सेस 125
इंजन प्रकारसिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड
इंजन क्षमता124 सीसी
एमिशन नॉर्म्सOBD2 A
पावर8.6 bhp @ 6750 rpm
पीक पावर10 Nm @ 5500 rpm
ट्रांसमिशनCVT
Read More- भारत की सबसे शक्तिशाली सेडान Volkswagen Virtus इतनी सस्ती कीमत पर उपलब्ध होगी।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|