Suzuki Access 125: दो नए कलर के साथ लॉच हुई है यह मोटर साइकिल 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Suzuki मोटरसाइकिल इंडिया ने एक नई ड्यूल-टोन कलर विकल्प Access125 को  लॉन्च किया है। इसे पर्ल शाइनिंग बेज / पर्ल मिराज व्हाइट कलर कहा जाता है और यह स्पेशल एडिशन है और राइड कनेक्ट एडिशन वैरिएंट्स में 4 अगस्त 2023 से उपलब्ध होगा। नए वैरिएंट की कीमत ₹85,300 और ₹90,000 रुपये होगी । दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली में हैं।

Suzuki Access 125 में कोई और बदलाव नहीं किया गया है। यह एक एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आता है जो 6,750 आरपीएम पर 8.58 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 10 एनएम की शीर्ष टॉर्क उत्पन्न करता है। यह सीवीटी ट्रांसमिशन के माध्यम से पीछे की ओर चलता है।

Suzuki Access 125: ये है मुख्य फीचर

ब्रेकिंग का काम सामने एक डिस्क या ड्रम ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक द्वारा किया जाता है। स्कूटर के पास सीबीएस या कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम है। सस्पेंशन ड्यूटी फ्रंट में टेलीस्कोपिक यूनिट्स द्वारा और पीछे स्विंग आर्म माउंटेड मोनोशॉक द्वारा पूरी की जाती है।

Read More- E-Sprinto Amery new scooter: यह धांसू ईवी स्कूटर बन गया लोगों का दिल का दीवाना

राइड कनेक्ट एडिशन में एक ब्लूटूथ-योग्य डिजिटल कंसोल है जो राइडर के स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकता है और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, मिस्ड कॉल और अनपढ़ एसएमएस अलर्ट, स्पीड से अधिक चेतावनी, फोन बैटरी स्तर डिस्प्ले और आने वाले समय का अनुमान जैसी सुविधाएं प्रदान करता है।

Suzuki Access 125: लगभग 80,000 के आस पास होने वाली है प्राइस

Suzuki Access 125 की वर्तमान कीमत ₹79,899 से ₹90,000 तक है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं। Access 125 के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी हीरो मास्ट्रो एज 125, टीवीएस जुपिटर 125, होंडा एक्टिवा 125 और यामाहा फासिनो 125 हैं।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और आफ्टर सेल्स, मिस्टर देवाशीश हंडा ने इस मौके पर टिप्पणी करते हुए कहा, “5 मिलियन सुजुकी एक्सेस की उत्पादन एक बहुत महत्वपूर्ण अवसर है। Suzuki Access 125 भारत में सबसे पॉपुलर स्कूटर ब्रांडों में से एक रहा है और इस अवसर पर, हम अपने ग्राहकों के लिए हमारे फ़्लैगशिप प्रोडक्ट पर ताजगी भरने वाला नया कलर लेकर आए हैं। हम अपने खरीदारों की ज़रूरतों को समझते हैं और इस कलर को ‘सॉलिड आइस ग्रीन / पर्ल मिराज व्हाइट’ कलर वैरिएंट के लिए मिली पॉज़िटिव प्रतिक्रिया के बाद लॉन्च किया गया है।”

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|