Skyworth EV6 II इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या है फीचर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

चीन में हाल ही में Skyworth EV6 II इलेक्ट्रिक कार लॉन्च हुआ है, जिसमें आधुनिक सुविधाएं और बेहतरीन सुविधाए  हैं। इस इलेक्ट्रिक कार को एक चार्ज करने पर 620 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता है, हालांकि इस कार के बाजार में AIR, PLUS, MAX और President जैसे कुल 4 प्रकार के वैरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं, आज हम आपको इस Skyworth EV6 II इलेक्ट्रिक कार के बारे में बताएंगे। इस कार के सारे फीचर के बारे में बात करेंगे और साथ ही अन्य फीचर की भी बात करेंगे 

Read More-bajaj pulsar ev bike: बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक में मिलेगा 150 किमी रेंज

Skyworth EV6 II इलेक्ट्रिक कार में निम्नलिखित सुविधाएं होंगी

  • सभी वेरिएंट्स में 150 किलोवाट क्षमता वाली इलेक्ट्रिक मोटर है, जो कार के आगे के पहियों को चलाती है और 320 एनएम का टॉर्क प्रदान करती है।
  • AIR मॉडल में 71.98 किलोवाट-घंटा लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जो 520 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है।
  • PLUS, MAX और President वेरिएंट्स में 85.97 किलोवाट-घंटा लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जो 620 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है।
  • कार का दिखावा और डिजाइन प्रीमियम रखा गया है, अगर हम इसके आयाम की बात करें, तो कार की ऊँचाई 1,696 मिमी है, व्हीलबेस 2,800 मिमी, लंबाई 4,720 मिमी और चौड़ाई 1,908 मिमी है।
  • इसमें एक वर्चुअल इंटेलिजेंट रोबोट भी है जिसका नाम Xiaowei है, जिसकी इंटीरियर को भी शानदार दिखने का प्रयास किया गया है। कार  के बेस्ट वेरिएंट में 12.8 इंच टचस्क्रीन होती है, जबकि शीर्ष वेरिएंट में 12.3 इंच इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और 15.6 इंच टचस्क्रीन होती है। इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, प्रीमियम साउंड सिस्टम, नेविगेशन, पार्किंग सेंसर्स और एयर कंडीशनर जैसी सुविधाएं मौजूद हैं।

Skyworth EV6 II इलेक्ट्रिक कार की कीमत

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, चीन में Skyworth EV6 II इलेक्ट्रिक कार के प्रारंभिक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 156,800 युआन (लगभग 17.80 लाख रुपये) रखी गई है, वर्तमान में कार निर्माता ने इसे भारत या किसी अन्य देश में लॉन्च करने की कोई संकेत नहीं दिया है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|