₹3,646 रुपए की EMI पर मिलेगा सबसे पावरफुल Simple One Electric Scooter

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

सिम्पल एनर्जी, 2019 में एक मैकेनिकल इंजीनियर सुहास राजकुमार द्वारा स्थापित, एक युवा और महत्वाकांक्षी कंपनी है जो शहरी भारत के लिए सतत और सस्तीय गतिशीलता समाधान बना रही है। यदि आप भारत में एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, जो शानदार सुविधाएं, मजबूत प्रदर्शन और आकर्षक स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आता है, तो सिम्पल वन आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

Simple One Electric Scooter:- दमदार परफॉरमेंस

Simple One Electric Scooter में आपको एक 4.5 किलोवॉट मोटर देखने को मिलता है। यह इलेक्ट्रिक मोटर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 8.5 किलोवॉट की पीक पावर और 72 एनएम की पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन प्रकार के राइडिंग मोड्स देखने को मिलते हैं: इको, राइड, देश और सोनिक। 

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति को सिर्फ 2.95 सेकंड में आसानी से पार करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ड्यूअल बैटरी सेटअप देखने को मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 5 किलोवॉट-घंटे की बैटरी भी है। इस बैटरी का जलसंरक्षण रेटिंग IP67 के साथ आता है। आप इस बैटरी को केवल 5 घंटे 54 मिनट में 80% तक चार्ज कर सकेंगे। इस स्कूटर में एक बार चार्ज पर 203 किलोमीटर की रेंज मिलती है।

पैरामीटरविवरण
मोटर4.5 kW
पीक पावर8.5 kW
पीक टार्क72 Nm
राइडिंग मोड्सइको, राइड, देश, सोनिक
टॉप स्पीड (0-40 kmph)2.95 सेकंड
बैटरी सेटअपड्यूल बैटरी सेटअप
बैटरी क्षमता5 kWh
बैटरी चार्ज समय (80%)5 घंटे 54 मिनट
रेंज (सिंगल चार्ज पे)203 km
बैटरी रेटिंगIP67
Read More- Hyundai Creta का नया मॉडल आया सामने जानिये नए फीचर व कीमत

Simple One Electric Scooter:- आकर्षक डिज़ाइन

Simple One Electric Scooter है जिसमें एक स्लीक और स्पोर्टी डिज़ाइन है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तेज़ रेखाएं और कर्व्स हैं, और इसमें एक ड्यूल टोन कलर स्कीम है। इस स्कूटर के लिए चार रंग विकल्प हैं: ब्रेज़नएक्स, ग्रेस व्हाइट, लाइटएक्स और एज़्यूर ब्लू। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक ट्यूबुलर अंडरबोन शैसिस देखने को मिलता है, 

जिससे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मजबूत और स्थिर अहसास होता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 755 मिमी की कम सीट ऊचाई देखने को मिलती है।

Simple One Electric Scooter:- फीचर्स

Simple One Electric Scooter में आपको कई आधुनिक सुविधाएं मिलती हैं, जो इस स्कूटर को एक कनेक्टेड और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 7 इंच का TFT इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है। यह इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में गति, बैटरी स्तर, रेंज, राइड मोड और नेविगेशन जैसी महत्वपूर्ण जानकारी दिखाता है। 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में OTA अपडेट्स का समर्थन भी है, जिससे यह नवीनतम सुधारों के साथ अपडेट रहता है।

Simple One Electric Scooter:- कीमत

सिम्पल एनर्जी ने भारत में अपनी सभी टू-व्हीलर्स को बहुत ही किफायतीमूल्य में लॉन्च किया है। इंडिया में सिम्पल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की शोरूम कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ड्यूअल टोन कलर स्कीम देखने को मिलती है।

 इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग के लिए विकल्प उपलब्ध हैं। सिम्पल एनर्जी ने हाल ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाएँ प्रस्तुत की हैं, जिससे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना और भी सरल हो गया है।

Read More- Kawasaki Eliminator 450 होगी किफायती कीमत पर लांच

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|