Royal Enfield की फिरकी बना देगी New Jawa 42 बाइक, दमदार इंजन के साथ

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज के समय में, युवा लोग क्रूजर बाइक्स को काफी पसंद कर रहे हैं। इनकी डैशिंग लुक और शक्तिशाली इंजन इन बाइक्स की प्रसिद्धि के कारण हैं। एक और बात यह है कि ये बाइक्स स्पोर्ट्स बाइक्स से कम कीमत पर उपलब्ध हैं और स्पोर्ट्स बाइक्स का पूरा आनंद भी देती हैं।

इन बाइक्स को चलाना बहुत आरामदायक है और इन्हें किसी भी समस्या के बिना लंबी सफरों पर चलाया जा सकता है। भारत में कई कंपनियां क्रूजर बाइक्स प्रदान करती हैं लेकिन अब जावा कंपनी ने अपनी नई जावा 42 बाइक को बाजार में लॉन्च किया है। इसमें आपको शानदार फीचर्स और एक खतरनाक लुक मिला है। यदि आप कम दाम पर क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो नई जावा 42 बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Read More- Honda Motorcycle Discount मोटरसाइकिल पर धमाकेदार डिस्काउंट, शोरूम की बाहर लगी लंबी कतार

New Jawa 42:-नए एडिशन की विशेषताएं

हम आपको बताते हैं कि न्यू जवा 42 बाइक को एक बड़ी संख्या में लोगों की पसंद है। इस बाइक का लुक काफी अच्छा है। कंपनी ने इसे कुछ दिन पहले लॉन्च किया है। कृपया ध्यान दें कि कंपनी ने अपने नए संस्करण में इसमें बहुत कुछ बदला नहीं है। इसमें कुछ नए रंग विकल्प पेश किए गए हैं और कुछ विशेषताएं बढ़ाई गई हैं। नए सुविधाओं और लुक के प्रस्तुतीकरण के बाद, इस बाइक की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है, लेकिन आज भी यह एक बहुत ही किफायती बाइक है।

New Jawa 42:- इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको एक 349.5 सीसी एयर कूल्ड इंजन मिला है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलाया गया है। यह एक शानदार बाइक है जो एक बहुत अच्छा राइडिंग अनुभव प्रदान करती है। माइलेज की बात करते हैं, यह बाइक आपको प्रति लीटर 30 से 40 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है। हालांकि, इस बाइक से थोड़ा अधिक माइलेज हासिल किया जा सकता है हाईवे पर। इस बाइक में मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट डिस्प्ले, सेल्फ स्टार्ट जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। इसकी कीमत 2 लाख रुपये से लेकर 2.5 लाख रुपये तक है।

Read More- KTM और TVS का शिकार करने आई नए अवतार में Royal Enfield Hunter 350 दनादन फीचर्स

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|