royal enfield की यह बाइक मीटियोर 350 को टक्कर दे रही है, जिसमें एक शक्तिशाली इंजन है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield: बाइक्स होती हैं। लेकिन जब बात स्पोर्टी बाइक की आती है, तो लोग उसे पहली नजर में पसंद करते हैं। इस बाइक में आपको शानदार सुविधाएं और लुक्स मिलता है। इस बाइक में जो इंजन मिलता है, वह भी कमजोर नहीं है। हाल ही में हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम न्यू 350सीसी बॉबर है। चलिए, इसमें आपको मिलने वाली सुविधाओं की बात करें।

Royal Enfield:- इंजन

आपको जानकर खुशी होगी कि वास्तव में कंपनी इस बाइक में एक शक्तिशाली इंजन ला रही है। इस बाइक में आपको 334 सीसी इंजन मिलता है। इस बाइक में लगे इंजन से अधिकतम शक्ति 29.92 पीएस और अधिकतम टॉर्क 32.74 एनएम उत्पन्न किया जा सकता है। इसमें एक सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड डीओएचसी इंजन है। वास्तव में इस इंजन के साथ ट्विन एक्जॉस्ट भी हैं। इसके अलावा, कंपनी ने बाइक में 12.5 लीटर की तेल क्षमता भी दी है। इस बाइक में उपलब्ध ट्रांसमिशन के बारे में बात करें, तो आपको बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन भी मिलता है।

Read More- Honda Elevate की नई SUV मिलेगी बिलकुल कम कीमत पर, जानिए EMI प्लान

Royal Enfield:- फीचर्स

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में कंपनी ने डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक मिलता है. बता दे इस बाइक का भार 185 किलोग्राम का है. आपको इस बाइक में रियर सस्पेंशन में मोनो शॉक अब्जॉर्बर भी दिया है और फ्रंट मे टेलीस्कोप फॉर्क्स भी दिया गया है.

Royal Enfield:- को दी जा रही है टक्कर

अब चलिए, देखते हैं कि उन बाइक्स को जो इस बाइक को चुनौती देती हैं। वास्तव में, यह नई बाइक भारतीय ऑटो बाजार में कई बाइक्स के साथ सीधे प्रतिस्पर्धा करने वाली है। यह बाइक रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट 350, क्लासिक 350 और मीटियोर 350 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी। इसके अलावा, इस बाइक की प्रतिस्पर्धा ट्रायम्फ स्पीड 400 और टीवीएस रोनिन के साथ भी होगी।

Read More- Ola S1X Plus Scooter की ₹20,000 के डिस्काउंट के साथ मिलेगा

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|