Royal Enfield Meteor 350 Bike आपको मिलेगी अब केवल ₹23000 की कीमत पर

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield Meteor 350 एक प्रसिद्ध दो-पहिया वाहन निर्माता है। यह भारतीय कंपनी का सुनहरा इतिहास है। रॉयल एनफील्ड दुनिया भर में अपने पुराने डिज़ाइन और उबाऊ शक्ति के लिए प्रसिद्ध है। यह कंपनी भारत में भी बहुत बड़े और वफादार प्रशंसकों का एक बड़ा समूह है।

 इस कंपनी की Meteor 350 मोटरसाइकिल वर्तमान में भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में बहुत लोकप्रिय हो रही है। Meteor 350 एक क्रूज़र मोटरसाइकिल है, जो प्रसिद्ध थंडरबर्ड श्रृंखला को भारत में बदलने के लिए लॉन्च की गई है।यह एक शैलीशील, आरामदायक और शक्तिशाली मोटरसाइकिल है,

 जो लंबी यात्रा के लिए डिज़ाइन की गई है। रॉयल एनफील्ड ने इस मोटरसाइकिल को अपने नए जे प्लेटफ़ॉर्म पर निर्मित किया है। अगर आप भी एक नई मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, जो हाईवे राइडिंग के लिए अच्छी हो, तो रॉयल एनफील्ड की Meteor 350 आपके लिए एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकती है।

Royal Enfield Meteor 350 Bike:- कीमत

Royal Enfield Meteor 350 एक आधुनिक क्रूज़र मोटरसाइकिल है, जो रॉयल एनफील्ड की विरासत को आगे बढ़ाती है। इस मोटरसाइकिल में आराम के साथ-साथ शैलीशील फीचर्स और शक्तिशाली प्रदर्शन भी देखने को मिलता है। 

इस मोटरसाइकिल में आपको कई customization विकल्प भी देखने को मिलते हैं। भारत में इस मोटरसाइकिल की कीमत केवल ₹ 2,05,826 से शुरू होती है, जो की इसके शीर्ष वेरिएंट के लिए केवल ₹ 2,29,802 ex-showroom तक जाती है।

Read More- Yamaha FZ X की बहुत कम कीमत में किया ग्राहकों को हैरान जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Meteor 350 Bike:- आकर्षक डिज़ाइन

Royal Enfield Meteor 350 Mi में आपको क्लासिक क्रूज़र डिज़ाइन दिखाई देता है। इस मोटरसाइकिल में आपको एक आधुनिक और परिष्कृत लुक देखने को मिलता है। इस मोटरसाइकिल में आपको एक नीचा और चौड़ा स्प्लिट सीट दी गई है। 

यह मोटरसाइकिल टियरड्रॉप आकार के ईंधन टैंक के साथ आती है। इस बाइक में आपको गोल LED हेडलैम्प और LED डीआरएल्स के साथ दिखते हैं। इस मोटरसाइकिल में आपको एक क्रोम समाप्त निकास भी दिखता है। भारत में इस मोटरसाइकिल के तीन आकर्षक वेरिएंट्स उपलब्ध हैं।

Royal Enfield Meteor 350 Bike:- दमदार परफॉरमेंस

Royal Enfield Meteor 350 में आपको एक 349 सीसी का एकल सिलेंडर, हवा से ठंडा होने वाला, लॉन्ग स्ट्रोक इंजन दिखाई देता है। यह इंजन इस मोटरसाइकिल में 20.2 बीएचपी ताकत और 27 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस मोटरसाइकिल में आपको एक पांच-स्पीड गियरबॉक्स भी दिखाई देता है, 

जो चिकनी और सटीक शिफ्ट प्रदान करता है। इस मोटरसाइकिल में आपको 15 लीटर का ईंधन टैंक भी मिलता है, और इस मोटरसाइकिल में आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर की अच्छी माइलेज भी मिलती है।

पैरामीटरडिटेल्स
इंजन टाइपसिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड, लॉन्ग स्ट्रोक
इंजन सीसी349 cc
पावर20.2 bhp
पीक टार्क27 NM
गियरबॉक्सपांच स्पीड, स्मूथ और प्रेसाइस शिफ्ट
फ्यूल टैंक15 लीटर
माइलेज35 kmpl
Read More- Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर: बजाज कंपनी ने दीया ₹22,000 की छुट  

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|