KTM और TVS का शिकार करने आई नए अवतार में Royal Enfield Hunter 350 दनादन फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hunter 350 Features: रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल इंडिया भारत में अपने बेहतर उत्पादन में से बेहतर रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को हाल ही में शानदार फीचर्स और आकर्षक कीमत पर अपडेट कर लॉन्च किया है। जिसमें आपको आकर्षक लुक और काफी सारे फीचर्स जोड़े गए हैं। यह भारत में तीन वेरिएंट और आठ रंगों विकल्प में पेश की जाती है।  

Royal Enfield Hunter 350 Engine

royal enfield hunter 350 के अगर इंजन की बात करें तो इसमें आपको 349.34 सीसी BS6 सिंगल-सिलेंडर एयर/ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 6,100 आरपीएम पर 20.2bhp की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है। यह पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है।  हंटर 350 के साथ आप 114 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ सफर कर सकते हैं। इसके टंकी को एक बार फुल करने पर 455 किलोमीटर तक की सफर तय कर सकते हैं। 

Royal Enfield Hunter 350 Features

royal enfield hunter 350 अपडेट के बाद इसमें अब आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर मिलता है। इसके साथ ही इसमें अब आपको ट्रिप नेविगेशन सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी के साथ-साथ चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट को जोड़ा गया है। 

Read More – Simple Dot One electric scooter लांच हुआ 152 km रेंज के साथ

Royal Enfield Hunter 350 Mileage

royal enfield hunter 350 पावरफुल मोटरसाइकिल होने के साथ इसमें आपको पावरफुल माइलेज भी मिल जाता है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के साथ आपको 35 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज मिल जाता है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 का कुल वजन 177 किलोग्राम और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर की है। 

Royal Enfield Hunter 350 Suspension And Breaks

royal enfield hunter 350 के हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक और पीछे की तरफ 6-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड के साथ ट्विन ट्यूब इमल्शन शॉक अवशोषक के द्वारा इस गाड़ी को नियंत्रित किया गया है। वही इसके ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए डुएल चैनल ABS और एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आगे की पहियों पर 300mm डिस्क पर पीछे की तरफ आपको ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है। 

Read More – Honda Activa 6G Scooter केवल ₹2,200 की EMI पर मिलेगी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|