महज 5,000 में ले जाएं Royal Enfield Hunter 350 को अपने घर करना होगा बस ये काम

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield Hunter 350 यह खास क्रूजर मोटरसाइकिल है जो अपनी सुंदर दिखावट और समृद्ध सुविधाओं के साथ भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो यह सबसे अच्छा समय है। आप सिर्फ रुपये 5,000 के बिक्री की किश्त में Royal Enfield Hunter 350 को अपने घर ले सकते हैं। 

Royal Enfield Hunter 350: कीमत

Royal Enfield Hunter 350 भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है, इसका पहला वेरिएंट एक्स-शोरूम पर 1.50 लाख रुपये कीमत में है और इसका शीर्ष वेरिएंट एक्स-शोरूम पर 1.74 लाख रुपये कीमत में है। आप अपने पसंदीदा रंग विकल्प के अनुसार इसे चुन सकते हैं, यह दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

Royal Enfield Hunter 350: EMI कीमत

Royal Enfield Hunter 350 आप इसे खरीद सकते हैं और हर महीने 5,000 रुपये की EMI योजना के साथ अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको 40,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। यह आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए वित्तपोषण किया जाएगा। हालांकि, कृपया ध्यान दें कि आपके शहर और डीलरशिप पर इन EMI योजनाओं में अंतर हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपने निकटतम रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क करें।

Read More- World’s Fastest Super Bike Kawasaki Ninja H2R के बारे में तो सभी ने सुना है इसके खूबियों के बारे में आज देख लीजिए

Royal Enfield Hunter 350: विशेषताएँ

Royal Enfield Hunter 350 रॉयल एनफील्ड हंटर 350 सुविधा के लिए, इसमें एक आंशिक-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक ऐनालॉग स्पीडोमीटर शामिल है। इसमें टाकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, ईंधन गेज, सेवा सूचक, स्टैंड अलर्ट, और टाइमकीपिंग के लिए घड़ी के साथ एक USB पोर्ट जैसे मानक सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा, इसके शीर्ष वेरिएंट्स में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रिप नेविगेशन सिस्टम, और जीपीएस जैसी आधुनिक सुविधाएं भी मिलती हैं। 

Royal Enfield Hunter 350: इंजन

यदि हम हंटर 350 की इंजन की बात करें, तो इसमें एक 349.34 सीसी का एकल सिलेंडर, हवा/तेल से ठंडा इंजन है। यह इंजन 6,000 आरपीएम पर 20.02 बीएचपी की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम के टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स लगा है।‌ 

Royal Enfield Hunter 350: ब्रेक

इसकी सस्पेंशन और हार्डवेयर कार्यों का प्रबंधन आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की ओर डबल शॉक्स द्वारा किया जाता है। ब्रेकिंग के लिए, इसका शीर्ष वेरिएंट दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक्स के साथ ड्यूल चैनल एबीएस के साथ होता है, जबकि इसका बेस वेरिएंट सिर्फ एक चैनल एबीएस के साथ सामने की ओर डिस्क ब्रेक्स और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक्स के साथ होता है।

Read More- Maruti Brezza अब केवल 6 लाख रुपए की कीमत पर ले जाए घर कोई Emi ओर डाउनपेमेंट नहीं

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|