Royal Enfield Classic 350 Bobber कब होने वाला है लॉन्च फीचर्स मचाने वाला है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield Classic 350 Bobber: Royal Enfield को शायद ही कोई नहीं पसंद करता होगा. इस कंपनी ने लोगों का दिल कई बार जीता है. अभी हाल ही में एक बार फिर से मार्किट में तहलका मचाने को तैयार है. अभी हाल ही में हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले है उस बाइक का नाम Royal Enfield Classic 350 Bobber है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

Royal Enfield Classic 350 Bobber:- इंजन

इस बॉबर क्लासिक 350, हंटर, मीटियोर और बुलेट में पाए जाने वाले इंजन की बात करें, तो इसमें आपको 349सीसी जे-सीरीज एकल सिलेंडर इंजन मिलता है। यद्यपि इस इंजन में 5-स्पीड गियरबॉक्स है। इस इंजन की शक्ति 20.2 पीएस शक्ति और 27 एनएम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है।

Read More- New Alto K10 निकला माइलेज का बाप मिलेंगे फीचर्स जबरदस्त

Royal Enfield Classic 350 Bobber:- फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए, हम आपको बताना चाहते हैं कि इसमें दी गई सुविधाएं शक्तिशाली हैं। इस बाइक में आपको दी गई सुविधाएं: सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में परिवर्तन किया गया है। यदि हम इस बाइक में आपको मिलने वाली अन्य सुविधाओं की बात करें, तो इस बाइक के हार्डवेयर में आपको शानदार सुविधाएं मिलेंगी जैसे कि टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ड्यूल रियर शॉक एब्जॉर्बर्स, दोनों ही इंड्स पर डिस्क ब्रेक्स, और स्पोक व्हील्स जो सड़क टायर्स के साथ हैं। आपको ये सुविधाएं प्रवृत्त कर देंगी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber:- कीमत

इतना जानने के बाद, आपकी जिज्ञासा इसके लॉन्च और मूल्य के बारे में बढ़ गई होगी। इस परिस्थिति में, यह रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर इस मार्च में भारत में लॉन्च हो सकती है। अब मूल्य की ओर आते हैं। इस बाइक के मूल्य की बात करें, तो इस बाइक की कीमत ₹ 2,00,000 से ₹ 2,10,000 के बीच हो सकती है। 

इस परिस्थिति में, यह बाइक इस कीमत पर लॉन्च की जा रही है। यह बाइक रॉयल एनफील्ड मीटियर 350, हॉंडा सीबी350, और जावा पेराक जैसी बाइकों की प्रतिस्पर्धा कर रही है।

Read More- Honda e-mtb Electric Cycle: आ गई होंडा की पहली इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में चलेगी 150 Km

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|