Royal Enfield Bullet 350 कम किस्त पर बनाए अपना बस इतने पैसों की जरूरत !

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield Bullet 350 Emi plan: अगर आप भी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 लेने के सपना देख रहे हो, और एक साथ इतने पैसे नहीं है! तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहतर विकल्प जिसकी सहायता से आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को आसान किस्त में अपने घर लेकर जा सकते हो!

वर्तमान में रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार की 350 सीसी सीमेंट में सबसे पॉपुलर और सबसे अधिक हाई परफॉर्मेंस देने वाली बाइक है! रॉयल एनफील्ड की गाड़ियां आज भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसंद की जाने वाली बाईक में से एक है!

Royal Enfield Bullet 350 Price And Emi Plan  

रॉयल एनफील्ड बुलेट की कीमत भारतीय बाजार में 2 लाख से शुरू होकर 2.47 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली तक जाती है! लेकिन अगर आप एक साथ इतने पैसे नहीं खर्च करना चाहते तो, आप इसे आसान किस्त पर अपने घर लग जा सकते हैं! जहां पर आपको अगले 3 सालों तक 10% ब्याज दर के साथ हर महीने 6,893 रुपए का ईएमआई जमा करवाना होगा। आप बाइक को केवल 10,999 रुपए के डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर जा सकते हैं! हो सकता है कि आपके शहर में यह Emi प्लान अधिक हो या अलग हो, अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करें!  

Royal Enfield Bullet 350 Variant And Colours  

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को भारतीय बाजार में कुल पांच वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है! इसके अलावा इस बेहतरीन पांच रंग विकल्प मिलते हैं! जिसमें की Black Gold, Standard Black, Maroon, Military Red और Military Black शामिल हैं! 

Read More- Ola S1X Plus electric scooter: पर दिसंबर में मिलेगा ₹20,000 का डिस्काउंट

बुलेट 350 को भी रॉयल एनफील्ड अधिकतर गाड़ियों के समान J प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है! जिस पर की क्लासिक और हंटर 350 को भी तैयार किया गया है! इसके अलावा इसका डिजाइन काफी ज्यादा आईकॉनिक रखा गया है, और इसमें कई स्थानों पर क्रोम के साथ बेहतरीन डिजाइन एलिमेंट्स भी हमें देखने को मिलते हैं! काफी हद तक नई जनरेशन के बुलेट क्लासिक 350 से प्रेरित नजर आती है!  

Royal Enfield Bullet 350 Engine  

बाइक को पावर देने के लिए अन्य 350 सीसी सेगमेंट बाइकों के ही समान इसे भी 349 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ संचालित किया जाता है! जो की 6100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है! यह इंजन में कल पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ पेश की जाती है! इसके अलावा बाइक में 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है, जबकि कंपनी दावा करती है कि यह 36 kmpl का माइलेज प्रदान करता है! बाइक का कुल वजन 195 किलोग्राम का है! 

Royal Enfield Bullet 350 Features List  

सुविधा में बुलेट को अब नई सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी ऑफर की जाती है! इसके अलावा इसके टॉप मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी किसी उधर भी मिलती है! बुलेट 350 के डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, स्टैंड अलार्म, समय और नेवीगेशन सिस्टम की सुविधा में दी गई है!   

बाइक में सामने की तरफ टेलीस्कोप फ्रॉक जो कि पीछे की तरफ ड्यूल रियर शॉक अब्जॉर्बर बेहतरीन हैं! डलिंग और ब्रेकिंग के लिए दिए गए हैं! इसके अलावा ब्रेकिंग के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा भी मिलती है! इसके अलावा इसके बेस मॉडल में आगे पीछे दोनों तरफ ड्रम ब्रेक मिलते हैं और सिंगल चैनल ABS के सुविधा भी दी जाती है!

Read More- Royal Enfield Classic 350: इतना सस्ता मात्र 6,900 के EMI Plan मे घर ले जाए

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|