Royal Enfield bike: की ₹5,760 की एमी पर मिलेगी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield एक आइकोनिक मोटरसाइकिल ब्रांड है! इस कंपनी ने अभी हाल ही में भारत के अंदर नई क्रूजर मोटरसाइकिल सुपर मेटेओर 650 मोटरसाइकिल को भारत में लांच किया था! सुपर मेटेओर 650 असल में मेटेओर 350 मोटरसाइकिल की लिगेसी को आगे बढ़ाने के लिए लांच करि गई है! मेटेओर 650 असल में रॉयल एनफील्ड के तरफ से आने वाली एक बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय क्रूजर मोटरसाइकिल थी! जो की 1950s और 1960S में भारत के अंदर बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय थी!

Royal Enfield bike:- आकर्षक डिज़ाइन

सुपर मेटेओर 650 एक रेट्रो प्रेरित डिज़ाइन वाली आकर्षक मोटरसाइकिल है! इस मोटरसाइकिल में आपको गोल हेडलाइट, कर्ववि फ्यूल टैंक, स्प्लिट स्टाइल सीट और ट्विन साइड एग्जॉस्ट पाइप देखने को मिल जाते है! इस मोटरसाइकिल में आपको एल्युमीनियम फिनिश इसके स्विच गियर पे देखने को मिल जाती है! इस मोटरसाइकिल में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का विकल्प भी देखने को मिल जाता है। यह बाइक भारत में दो वैरिएंट में देखने को मिल जाती है!

REad More- Honda Electric Bike: ने उतारी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ताकत का रहेगा

Royal Enfield bike:- कीमत

Royal Enfield भारत के अंदर शुरू से ही अपनी सभी मोटरसाइकिल को किफायती कीमत पे उतरती आरही है! इस मोटरसाइकिल की कीमत भारत के अंदर मत्र ₹3.54 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है! जो की इसके टॉप वैरिएंट के लिए मत्र ₹3.85 लाख रुपए तक जाती है। यह बाइक भारत के अंदर कावासाकी वालकैन S, हार्ले डैविडसन स्ट्रीट 750 और हौंडा रिबेल 500 जैसी मोटरसाइकिल से मुकाबला करती है!  इसके अलावा रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस मोटरसाइकिल के लिए कुछ नए EMI प्लान भी निकाले है!

Royal Enfield bike:- दमदार परफॉरमेंस

सुपर मेटेओर 650 मोटरसाइकिल एक पावरफुल बाइक है। इस बाइक में आपको 648 cc का दमदार एयर कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिल जाता है! यह इंजन इस मोटरसाइकिल में 47 PS की पावर और 52.3 Nm का टार्क पैदा करता है! इसके अलावा इस इंजन के साथ आपको एक 6 स्पीड का गियरबॉक्स भी इस बाइक में देखने को मिल जाता है! इस मोटरसाइकिल में आपको स्लिपर क्लच भी दिए गए है! जो की स्मूथ गियर शिफ्ट के लिए काम आते है! इस मोटरसाइकिल में आपको 15.7 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल जाता है! Royal Enfield सुपर मेटेओर 650 का कुल कर्ब वजन भी मत्र 241 किलो है!

इंजनविवरण
पावर / टार्क47 PS / 52.3 Nm
ट्रांसमिशन6 स्पीड गियरबॉक्स
फ्यूल टैंक कैपेसिटी15.7 लीटर
कुल कर्ब वजन241 किलो
REad More- KTM 890 adventure bike: मिलेगी सबसे ज्यादा पावर व कम्फर्ट के साथ

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|