Royal Enfield  की इस शानदार मोटरसाइकिल Honda के सिक्स को दूर कर रही है शानदार माइलेज और सुविधाओं के मामले में।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield Classic 350: रॉयल एनफील्ड की यह शानदार मोटरसाइकिल होंडा के सिक्स को दूर कर रही है, इसमें शक्तिशाली इंजन के साथ विशाल माइलेज मिलती है। रॉयल एनफील्ड सेगमेंट की शानदार बाइक Royal Enfield Classic 350 है, जो अपने शक्तिशाली इंजन के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन का पालन करती है,

यह मोटरसाइकिल आपको शानदार राइडिंग अनुभव प्रदान करेगी। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में उत्कृष्ट माइलेज और उन्नत सुविधाएं भी मिलती हैं। इस मोटरसाइकिल के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दी गई जानकारी को पढ़ें।

Royal Enfield Classic 350: विशेषताएँ

Royal Enfield Classic 350 की विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जिसमें दोहरा ट्रिपमीटर, ईंधन मापक, ओडोमीटर पढ़ाई, एको इंडिकेटर, खतरा चेतावनी इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म, और घड़ी के लिए घड़ी शामिल हैं।

इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में मोबाइल चार्जिंग के लिए एक USB चार्जिंग पोर्ट और टर्न-बाइ-टर्न नेविगेशन की सुविधा है।

Royal Enfield Classic 350: इंजन

Royal Enfield Classic 350 की इंजन को चालित करने के लिए, इसे एक 349 सीसी, एकल सिलेंडर, हवा से ठंडा होने वाला इंजन द्वारा संचालित किया जाता है, जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का शीर्ष टॉर्क उत्पन्न करता है।

यह मोटर पांच-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। इसकी माइलेज की बात करें, इसे प्रति लीटर 35 किलोमीटर की माइलेज मिलती है।

Read More- Hero Karizma XMR की नई बाइक  दे रही है Bajaj और KTM को मात, धाकड़ रेंज और स्पीडHero Karizma XMR:

Royal Enfield Classic 350: सस्पेंशन और ब्रेक

Royal Enfield Classic 350 पर 41 मिमी के टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पिछले भाग में समायोज्य ट्विन शॉक अब्सोर्बर्स द्वारा सस्पेंशन के कार्य किए जाते हैं। इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए, दोनों पहियों पर एकल डिस्क ब्रेक जोड़ा गया है।

Royal Enfield Classic 350: कीमत

Royal Enfield Classic 350 एक क्रूजर मोटरसाइकिल है जो भारतीय बाजार में छह वैरिएंट्स और 15 रंगों के संग्रह के साथ पेश की गई है। Royal Enfield Classic 350 का प्रारंभिक वैरिएंट की कीमत 2,20,136 रुपये है,

जबकि इसका शीर्ष वैरिएंट 2,54,631 रुपये में मिलता है। यह कीमत दिल्ली का सड़क पर कीमत है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में 13 लीटर क्षमता के ईंधन टैंक भी मिलता है।

Read More- Godawari Eblu Feo Electric Scooter – क्या यह इतनी दमदार है की ये ओला को दे सकती है टक्कर 

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|