River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर 120km रेंज के साथ सबसे ज्यादा फीचर, बाज़ार में तहलका 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

River Indie: इलेक्ट्रिक स्कूटरों का जमाना है, और इस में आए हुए नए ब्रांड और मॉडल्स ने मार्किट को एक नया रूप देना शुरू कर दिया है! आज के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने दिखाया है कि वे सिर्फ बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ ही, बल्कि नवीनतम टेक्नोलॉजी के सुबहास भी साथ में लाए हैं!

इन स्कूटर्स की एक खास बात यह है कि उनका चलन बहुत ही कम खर्च पर होता है, जिसके साथ ही इनकी राइडिंग और सर्विसिंग की भी कीमतें काफी हद तक कम होती हैं! इस नए युग में, इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों की रेस में शामिल हों, और स्वयं को एक नई और हाई-टेक व्हीकल के साथ अपडेट करे

Also Read:

KTM Duke 125 के इस लुक के पीछे घर ले जाएं इतनी सस्ती कीमत पर विश्वास नहीं होगा

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर : Highlight

मोटरPMSM
बैटरी4kWh लिथियम-आयन IP67
रेंज120 किलोमीटर
टॉप स्पीड90 kmph
0-40 kmph3.7 सेकंड
पावर9 हार्सपावर
टार्क26 NM
चार्जिंग टाइम6 घंटे

जानते है टॉप स्पीड और रेंज

River Indie – इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो लेकर आया है हाई-परफॉरमेंस की नई ऊंचाईयों में! इस स्कूटर का ड्राइव करना है एक अलग मज़ा, क्योंकि इसमें है बेहतरीन पावर और लम्बी रेंज की सुविधा!

इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा मिड-ड्राइव PMSM मोटर, जिसके साथ है एक 4kW लिथियम-आयन बैटरी पैक! यह स्कूटर नहीं करता कम, बल्कि निकालता है 120 किलोमीटर की रेंज और टॉप स्पीड में 90 किलोमीटर प्रतिघंटे का जलवा!

स्कूटर का एक और खास फीचर है उसकी दमदार परफॉरमेंस, जो करती है इसे जीरो से 40km/h की स्पीड तक केवल 3.7 सेकंड्स में पहुंचाने में सक्षम!

इसकी पावर की बात करें तो, यह स्कूटर नहीं कमाता है 9bhp की पीक पावर और 26NM का बढ़िया टार्क! और बोनस के रूप में मिलेगा एक फास्ट चार्जर, जो इसे केवल 5 से 6 घंटों में पूरा चार्ज करने के लिए सजग है!

तो धूम मचाइए, River Indie स्कूटर के साथ, और बनाइए एक नई आधुनिक राइड का हिस्सा!

जानते है शानदार फीचर के बारे में

RiverIndie – इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया रूप, जिसमें हैं सबसे प्रीमियम फीचर्स जो आपको दूसरे स्कूटरों में नहीं मिलेंगे! Indie स्कूटर की 7 इंच की TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले है एकदम शानदार, जिसके साथ आप अपना मोबाइल कनेक्ट कर सभी अपडेट्स ले सकते हैं!

Indie में हैं तीन राइडिंग मोड्स इको, राइड, और रश, जिनसे आप अपने स्कूटर की परफॉरमेंस को सेट कर सकते हैं व स्कूटर के ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बदल सकते हैं!

River Indie में ड्यूल प्रोजेक्टर LED लाइट्स हैं, इंडिकेटर और रियर लाइट भी LED हैं! नए Indie के फुट पेग्स एल्युमिनियम के हैं, जो देते हैं काफी प्रीमियम लुक! साथ ही, इसमें है USB चार्जर, रिवर्स पार्किंग असिस्ट, सेंटर स्टैंड, और क्रूज कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स!

स्टाइलिश 14″ टायर्स, व्हील व्यू कैम, और एक सुपर स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ, River Indie स्कूटर में है कुछ खास बातें! स्टोरेज के मामले में भी, इसमें है 12-लीटर का ग्लोव बॉक्स, 43-लीटर का अंडर सीट स्टोरेज, बैग हुक, और पनीर स्टे!

इसका अनुभव करें, एक नए और आधुनिक स्कूटर के साथ!

अब कीमत के बारे में जानते है

RiverIndie इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1,46,000 रुपए एक्स-शोरूम से शुरू है! ये काफी बढ़िया कीमत है इस हाई-परफॉरमेंस इ-स्कूटर के लिए!

इस रेवोल्यूशनरी स्कूटर के साथ आपको मिलती है सभी प्रीमियम फीचर्स व 5 साल की 50,000 किलोमीटर तक की वारंटी! River Indie की लिथियम-आयन बैटरी पर भी है 5 साल व 50,000km तक की वारंटी, जिससे यह आपके लिए एक खास ऑप्शन बनता है!

इस स्टाइलिश इ-स्कूटर की कीमत के साथ यह दुनिया को एक सस्ते और प्रैक्टिकल इलेक्ट्रिक वाहन का अनुभव करने का मौका दे रहा है!

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|