Revolt RV400 electric bike ₹3,400 रुपए की EMI पर मिलेगी सबसे प्रीमियम

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आने वाले मोबिलिटी युग का भविष्य इलेक्ट्रिक वाहनों के नाम है। भारत में तो इलेक्ट्रिक वाहन बाजार सबसे तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि, भारत में उपलब्ध अधिकांश इलेक्ट्रिक वाहन या तो इलेक्ट्रिक कारें हैं या स्कूटर्स हैं। भारत में बाइक शौकिनों के लिए बहुत कम विकल्प हैं। यही कारण है कि भारत में एक नई स्टार्टअप, रिवोल्ट मोटर, शुरू हुई है। इस स्टार्टअप के संस्थापक राहुल शर्मा हैं। रिवोल्ट कंपनी का आरवी400 एक बहुत अच्छी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। इसमें आपको इस मोटरसाइकिल में ए.आई. संगतता भी देखने को मिलती है।

Revolt RV400 electric bike:- दमदार परफॉरमेंस

Revolt RV400 इसमें एक 3 किलोवॉट इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलता है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 5 किलोवॉट की पीक शक्ति और 50 एनएम की पीक टॉर्क दिख सकती है। इसमें एक 3.24 किलोवॉट-घंटे की लीथियम आयन बैटरी है, जो निकाली जा सकती है और घर पर चार्ज की जा सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी है। इसमें 85 किलोमीटर प्रति घंटे की उच्चतम गति और 150 किलोमीटर का राइडिंग रेंज है। इस बाइक में तीन प्रकार के राइडिंग मोड्स हैं

पैरामीटरविवरण
बाइक नामरिवोल्ट RV400 इलेक्ट्रिक बाइक
इलेक्ट्रिक मोटर3 kw
पीक पावर5 Kw
पीक टार्क50 Nm
बैटरी3.24 kWh लिथियम आयन, रिमूवेबल
वारंटीअनलिमिटेड किलोमीटर
टॉप स्पीड85 Kmph
राइडिंग रेंज150 Km
राइडिंग मोडइको, नार्मल, स्पोर्ट
Read More- Yamaha MT 03 Bike हुई भारत में लांच जानिए डिटेल व कीमत

Revolt RV400 electric bike:- फीचर्स

Revolt RV400 यह सिर्फ एक इलेक्ट्रिक बाइक नहीं है, बल्कि यह एक स्मार्ट बाइक भी है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में आपको कई आश्चर्यजनक सुविधाएं और तकनीकें दिखाई जाती हैं, जो इसे और भी अद्वितीय और नवाचारी बनाती हैं। यह भारत की पहली पज़ल ए.आई. संगत इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जो अपने राइडर के व्यवहार को देखकर अपने प्रदर्शन को अनुकूलित करती है। इस मोटरसाइकिल के कार्यों को स्मार्टफोन से नियंत्रित किया जा सकता है। इस बाइक में आपको जियो फेंसिंग, बैटरी स्थिति, और बाइक की ध्वनि में परिवर्तन जैसी कई सुविधाएं देखने को मिलती हैं।

Revolt RV400 electric bike:- आकर्षक डिज़ाइन

Revolt RV400 एक शानदार और खेलीयत डिज़ाइन की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जो एक सामान्य नेकेड स्ट्रीट बाइक की तरह दिखती है। इस मोटरसाइकिल में आपको मस्क्युलर ईंधन टैंक और बीफी टैंक एक्सटेंशन दिखता है, जो इसे एक आक्रामक दृष्टिकोण देता है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में मोटर और बैटरी जैसे घटकों को सुरक्षित रूप से दिखाया गया है। इस बाइक में एक सिंगल क्रेडल फ्रेम है, जिसमें 37 मिमी अपसाइड-डाउन फॉर्क और समर्थनीय पीछे मोनो हॉक जैसे उपकरण हैं।

Revolt RV400 electric bike:- कीमत

रिवोल्ट मोटर्स ने शुरुआत से ही भारत में अपनी सभी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को बहुत ही किफ़ायती कीमतों पर लॉन्च किया है। रिवोल्ट ने अपनी RV400 को भी भारत में एक बहुत ही किफ़ायती कीमत पर लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत भारत में केवल Rs 1,34,950 ex-showroom से शुरू होती है, और इसका शीर्ष मॉडल केवल Rs 1,39,950 ex-showroom के लिए है। इसके अलावा, रिवोल्ट मोटर्स ने इस मोटरसाइकिल के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाएं भी प्रस्तुत की हैं, जिससे इस बाइक को खरीदना और भी सरल हो गया है।

Read More- New Year Offer KTM RC 200 को अब अपना हकीकत बनाए, इस कीमत में, बस करना होगा ये काम, मिलते है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|