स्टाइलिश लुक के साथ लगभग 100 km की रेंज, जानें क्या हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज कम हर कंपनी में होड़ लगी है की वो इलेक्ट्रिक सेक्शन में अपने जयादा से ज्यादा प्रोडक्ट को लांच करे आज हम जिसकी बात करेंगे वो कम्पनी इलेक्ट्रिक सेक्शन में अपने नए प्रोडक्ट को लांच करने जा रही है इससे पहले कंपनी से इलेक्ट्रिक व्हीकल फ़ील्ड में काफी अच्छा काम किया है तो आइये जानते है Evolet Polo Electric Scooter के बारे में क्या है इसके खास फीचर और कितनी रेंज हो सकती है |

 इस सेगमेंट में नई कंपनियों और स्टार्टअप के अलावा बड़ी कंपनियों ने भी अपने ई-स्कूटर उतारने शुरू कर दिए हैं। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में बात कर रहे हैं कम कीमत में मिलने वाले Evolet Polo Electric Scooter के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा डिजाइन और रेंज को लेकर भी पसंद किया जाता है।

कम बजट में ज्यादा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर अगर आप भी तलाश रहे हैं, तो विकल्प के तौर पर जान लीजिए Evolet Polo की कीमत, रेंज, बैटरी पैक, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल, जिसे पढ़ने के बाद आप अपने लिए एक सही विकल्प को खरीद सकेंगे।

Evolet Polo Price

कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 69,999 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा है। यह कीमत ऑन रोड होने पर 73,600 रुपये हो जाती है।

Read More- मात्र 406 रूपए की ईएमआई से खरीद सकते हैं शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को, क्या है खास फीचर

Evolet Polo Battery and Motor

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 1.5 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है जिसके साथ 250 वाट पावर वाली इलेक्ट्रिक हब मोटर को जोड़ा गया है। कंपनी दावा करती है कि स्टैंडर्ड चार्जर से चार्ज करने पर यह बैटरी पैक 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इस बैटरी पैक पर कंपनी 3 साल की वारंटी देती है।

Evolet Polo Range and Top Speed

राइडिंग रेंज और टॉप स्पीड को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस स्कूटर के 800-100 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है। इस रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है।

Evolet Polo Braking and Suspension

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें, तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। सस्पेंशन सिस्टम में इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक टाइप हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर को लगाया गया है।

Evolet Polo Features

फीचर्स की बात करे, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मोबाइल एप्लिकेशन, पास स्विच, एलईडी टेल लाइट्स और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Read More- http://भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, क्यों है यह इतनी खास की लोग देखते ही खरीदने को दौड़ रहे हैं

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|