बेस मॉडल भी 20 लाख से ज्यादा काटोयोटा की SUV के दामों में हुई बढ़ोत्तरी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Toyota Innova Crysta Price Hike: भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली महिन्द्री की एसयूवी से कही ज्यादा लोग टोयोटा की कारों को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योकि लंबे सफर में चलने के साथ यह कार हर पथरीली जगहों पर चलने के लिए के लिए सबसे बेस्ट मानी जाती है। जिसके चलते लोग टोयोटा कंपनी की एसयूवी को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। टोयोटा कंपनी की सबसे सक्सेसफुल कारों में Innova हमेशा से नम्बर वन पर रही है। जिसमें इसके दो वेरिएंट इनोवा हाईक्रॉस और इनोवा क्रिस्टा आते है। लेकिन टोयोटा की एसयूवी को लोग उसकी काफी देखकर हैरान रह जाते है। क्योकि इसकी कीमत काफी ज्यदा है। इसके साथ ही कंपनी ने इसकी कीमतों में और भी बढ़ोतरी कर है. इससे खरीदारों को कुछ हजार रुपये अधिक खर्च करना पड़ेगा. आइए इसके नए प्राइस की एक नज़र डालें.

टोयोटा की भौकाली SUV फॉर्च्यूनर की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी कर दी है। आइए जानते हैं कि अब इसके लिए कितना ज्यादा लगेगा?

इस वैरिएंट का बढ़ा दाम

आपको बता दें कि टोयटा की इन करों में केवल टोयोटा फॉर्च्यूनर के सिग्मा वैरिएंट की कीमतों को बढ़ाया गया है। इस वैरिएंट की कीमतों में कंपनी ने;70,000 रुपये (एक्स-शोरूम) तक की बढ़ोतरी की है।

Read More-Royal Enfield रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च

मैनुअल और ऑटोमैटिक वैरिएंट

नई कीमतों के साथ टॉप-वैरिएंट फॉर्च्यूनर की कीमत अब पहले से ज्यादा लगभग 64 लाख रुपये (ऑन-रोड, कर्नाटक) के करीब की हो गई है। बता दें टोयोटा की कारों में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प देखने को मिलते हैं और इन दोनों में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट भी मिलते हैं।

4X2 और 4X4 वैरिएंट की प्राइस हाइक

टोयटा के डीजल वैरिएंट में देखा जाए तो इसका ट्रांसफर 4X4 का देखने को मिलता है, जो मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जाता है। टोयोटा ने सभी 4X2 वैरिएंट्स की कीमतों में 44,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। वहीं, 4X4 वैरिएंट की कीमतें 70,000 हजार तक बढ़ गई हैं।

Read More-Yamaha Maxi Scooter: भारत में स्पॉट हुआ यामाहा टीमैक्स मैक्सी स्कूटर

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|